Traditional Dress Seen In By Election

Traditional Dress Seen In By Election : उपचुनाव के मतदान में दिखे पारंपरिक परिधान , तो सीएम धामी देहरादून रवाना

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चम्पावत देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Traditional Dress Seen In By Election : चंपावत विधानसभा में सुबह 7:00 बजे से मतदान जारी है। जहां शुरुआती दो घंटों के बीच लगभग 20% वोटिंग हुई है व​हीं 11:00 बजे तक लगभग 33.91% मतदान हो चुका है। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी ने भी अपने मत का प्रयोग किया।

Traditional Dress Seen In By Election : 

Traditional Dress Seen In By Election

पारंपरिक परिधानों में वोटिंग : 

तो वहीं सीएम धामी को चुनाव जिताने के लिए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है। चुनाव में जहां सीधा मुकाबला सीएम धामी और कांग्रेस की निर्मल गहतोड़ी के बीच देखा जा रहा है। तो मतदान के दौरान मतदाताओं में उत्साह भी देखने को मिला। वहीं सीएम पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा के मंदिर में पहुंचकर पूजा की और चुनाव की जीत का आशीर्वाद लिया।

Traditional Dress Seen In By Election :

Traditional Dress Seen In By Election

वहीं मतदान के दौरान कई महिलाएं पारंपरिक परिधानों में वोटिंग करने पहुंची। इस उपचुनाव के लिए चंपावत में 151 बूथों पर मतदान करने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है ।जहां अपने मत का प्रयोग करने के लिए पोलिंग बूथों पर लोग लाइनों में लगे हुए हैं।

Traditional Dress Seen In By Election : वहीं सीएम धामी बनबसा के मतदान केंद्र में पहुंचे और इस दौरान उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करने की अपील की और इस दौरान उनके साथ पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी भी मौजूद रहे। जिसके बाद वो राजधानी देहरादून के लिए रवाना हो गये।

Traditional Dress Seen In By Election

ये भी पढ़ें : चंपावत उपचुनाव में वोटिंग जारी, सीएम धामी की किस्मत का होगा फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.