Unemployed Union Protest

Unemployed Union Protest : हाईकोर्ट के जज की निगरानी में एसआईटी करेगी पेपर लीक की जांच, सरकार ने मांगी युवाओं की कुछ मांग

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून राजनीति रोजगार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Unemployed Union Protest : देहरादून समेत उत्तराखंड में धरने पर बैठे बेरोजगार संघ के धरना प्रदर्शन के बीच सरकार ने संघ की कुछ मांगों को पूरा करते हुए युवाओं को धैर्य बनाने की अपील की हैं । वहीं अब हाईकोर्ट के जज की निगरानी में पटवारी पेपर लीक की जांच एसआईटी करेगी।

 

Unemployed Union Protest

Unemployed Union Protest : डीएम का बयान

प्रदेशभर में हुई परीक्षा धांधली की एसआईटी जांच हाई कोर्ट के रिटायर्ड जज की निगरानी में होगी जिसके बाद कुछ युवाओं ने धरना स्थगित कर दिया है लेकिन अभी भी कुछ युवा धरने पर अड़े है। वही इस पूरे मामले को लेकर जिलाधिकारी सोनिका का कहना है कि बेरोजगार संघ की सभी मांगों पर गंभीरता से विचार करते हुए सरकार ने विभिन्न बिंदुओं पर कार्रवाई की है और अब पटवारी भर्ती पेपर लीक मामले की एसआईटी जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में की जाएगी।

Unemployed Union Protest

युवाओं का कहना है कि सरकार ने हमारी कुछ मांगों को पूरा कर लिया है और आज बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार की जमानत के बाद प्रदेश भर में हुई परीक्षा धांधली के खिलाफ रणनीति तैयार की जाएगी। बता दे कि आंदोलनरत युवाओं की एक मांग पटवारी भर्ती में परीक्षा प्रश्नपत्र बदले जाने की थी और लोक सेवा आयोग ने 12 फरवरी को होने जा रही पटवारी परीक्षा के प्रश्न पत्र को बदलकर नए सिरे से तैयार किए है।

 

Unemployed Union Protest

 

ये भी पढ़ें : सरकारी दवाइयां मिलने के मामले में स्वास्थ्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, वार्ड बॉय और अज्ञात पर मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.