Uttarakhand BJP And Trivendra Rawat

Uttarakhand BJP And Trivendra Rawat : चुनाव में दरकिनार कर अब त्रिवेन्द्र के दर भाजपा के नेता, मुलाकातों के बाद सियासी अटकलें तेज़

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Uttarakhand BJP And Trivendra Rawat  : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पूर्व सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत को अहमियत ना देने के बाद अब सीएम पुष्कर सिंह धामी समेत भाजपा के कई बड़े नेता त्रिवेन्द्र सिंह रावत के घर पहुंच रहे हैं। जिसके बाद से ही इन मुलाकातों के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं। अंदरखानों की ख़बरों की मानें तो पहले त्रिवेन्द्र को मुख्यमंत्री पद से हटाना और फिर चुनाव में भी खासा महत्व ना देने से लगातार उपेक्षित त्रिवेन्द्र सिंह रावत भाजपा से नाराज़ है ​और इसी नाराज़गी को दूर करने के लिए लगातार भाजपा के नेता उनके घर पहुंच रहे हैं।

Uttarakhand BJP And Trivendra Rawat

मुलाकातों का दौर :

Uttarakhand BJP And Trivendra Rawat : दो दिन पूर्व जहां मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सीधे दिल्ली से आकर त्रिवेन्द्र से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। तो वहीं मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, मंत्री धन सिंह रावत, मेयर सुनील उनियाल गामा की टोली ने भी त्रिवेन्द्र से मुलाकात की।

Uttarakhand BJP And Trivendra Rawat : 

Uttarakhand BJP And Trivendra Rawat

जिसकी एक तस्वीर त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। भले ही त्रिवेन्द्र के द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर से वो ये जता रहे हों की सब ठीक है। लेकिन भाजपा नेताओं में मची खलबल के बाद मुलाकातों के दौर कुछ और ही कहानी को बयां करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Uttarakhand BJP And Trivendra Rawat

ये भी पढ़ें : फरहान और शिवानी की शादी की तस्वीरें खूब हो रही वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.