Uttarakhand Cuisine Served To Passengers

Uttarakhand Cuisine Served : स्थानीय फ्लाइटों में यात्रियों को मिलेगा उत्तराखंड का व्यंजन, केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दी सहमति

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजनीति लाइफस्टाइल वायरल वीडियो विशेष
News Uttarakhand

Uttarakhand Cuisine Served To Passengers : उत्तराखंड के झंगोरा, बाजरा, मंडुवा समेत अन्य उत्पादों से बने पहाड़ी व्यंजन का लुफ्त यात्री उठा सकेगे। स्थानीय फ्लाइटों में यात्रियों को उत्तराखंड के व्यंजन परोसने को लेकर तैयारियां चल रही है। जिसके लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सहमति जता दी है।

 

Uttarakhand Cuisine Served To Passengers

Uttarakhand Cuisine Served To Passengers : मंत्री सतपाल का प्रस्ताव

स्थानीय फ्लाइटों में यात्रियों को उत्तराखंड के व्यंजन परोसो जाएंगे। केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज के प्रस्ताव पर सहमति दे दी है। इतना ही नहीं उन्होंने पहाड़ी व्यंजनों की सूची भी मांगी है। बता दें की कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज ने बीते दिन दिल्ली में केंद्रीय मंत्री सिंधिया से मुलाकात करते हुए स्थानीय फ्लाइटों में यात्रियों को उत्तराखंड के व्यंजन परोसने का प्रस्ताव दिया है।

Uttarakhand Cuisine Served To Passengers

इस दौरान दोनों के बीच उत्तराखंड से आने-जाने वाली फ्लाइटों में यात्रियों को प्रदेश के व्यंजन परोसने के साथ अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट बनाने के मुद्दे पर चर्चा हुई। वहीं उत्तराखंड से कनेक्ट फ्लाइटों में यात्रियों को पहाड़ी व्यंजनों को परोसने से एक पहचान भी मिलेगी।

Uttarakhand Cuisine Served To Passengers

 

Uttarakhand Cuisine Served To Passengers

ये भी पढ़ें : उत्तरप्रदेश से मिला अपहरण बच्चा, आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम गठित

Leave a Reply

Your email address will not be published.