Uttarakhand Election 2022 Voting

Uttarakhand Election 2022 Voting : उत्तराखंड चुनाव 2022 की वोटिंग में बुजुर्ग और दिव्यांगों का जोश हाई

अल्मोड़ा उत्तरकाशी उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं चमोली चम्पावत टिहरी गढ़वाल देवभूमि पोलखोल देहरादून नैनीताल पिथौरागढ़ पौड़ी गढ़वाल बागेश्वर मिशन २०२२ रुद्रप्रयाग विशेष हरिद्वार
News Uttarakhand

Uttarakhand Election 2022 Voting : प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 के लिए आज सुबह 8:00 बजे से मतदान प्रक्रिया शुरू हो गई है। हर वर्ग के लोगों में मतदान के लिए खासा उत्साह देखा जा रहा है। लेकिन बुजुर्ग और दिव्यांगों का जोश भी हाई है। उनको पुलिस जवान और स्वयं सेवक पोलिंग बूथ तक ला रहे हैं। स्वयंसेवी भी बुजुर्गों और दिव्यांगों को पोलिंग बूथ तक पहुंचा रहे हैं।

Uttarakhand Election 2022 Voting :

Uttarakhand Election 2022 Voting

मतदान केंद्रों में बुजुर्ग दिव्यांगों के लिए पूरी व्यवस्था की गई है। आपको बता दें राज्य में छह बूथ चुनाव आयोग ने दिव्यांग बूथ बनाए हैं। जिसमें राजधानी देहरादून और हरिद्वार में दो-दो इसके साथ ही उधम सिंह नगर और नैनीताल में एक एक बूथ बनाए गए हैं।

Uttarakhand Election 2022 Voting

Uttarakhand Election 2022 Voting :  वोट डालने के लिए बुजुर्गों को डोली कंधों के साथ पहुंचाया जा रहा है साथ ही व्हीलचेयर से भी बुजुर्गों को मतदान स्थल तक पहुंचाने की व्यवस्था की गई है। ऐसे में न्यूज़ उत्तराखंड उनके जज्बे को सलाम करता है।

Uttarakhand Election 2022 Voting

ये भी पढ़ें :  उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए मतदान लगातार जारी, 9 बजे तक 5.15 प्रतिशत हुआ मतदान

Leave a Reply

Your email address will not be published.