Vehicle accident Of Election Personnel

Vehicle accident Of Election Personnel : चुनाव ड्यूटी से लौट रहे कर्मिकों का वाहन हुआ दुर्घनाग्रस्त, हादसे में 1 की मौत 3 घायल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पौड़ी गढ़वाल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Vehicle accident Of Election Personnel : पौड़ी में चुनाव डयूटी पूरी करने के बाद अपने घर को लौट रहे चुनाव कार्मिको का वाहन पौड़ी देवप्रयाग मोटर मार्ग पर खोलाचौरी के समीप खाई में जा गिरा​ जिसमें 1 चुनाव कर्मिक की मौत हो गई जबकि हादसे में 3 लोग घायल हो गए।

Vehicle accident Of Election Personnel

घायलों का अस्पताल में इलाज जारी : 

Vehicle accident Of Election Personnel : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के बीच 14 फरवरी को पौड़ी में दर्दनाक हादसा हो गया जिसमें चुनाव की ड्यूटी से वापस चुनाव कर्मिकों का वाहन गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में 1 चुनाव कर्मिक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद आनन फानन में मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां घायलों का इलाज जारी है।

Vehicle accident Of Election Personnel :

Vehicle accident Of Election Personnel

हादसे में 1 व्यक्ति की हुई मौत : 

Vehicle accident Of Election Personnel : बता दें कि चुनाव की ड्यूटी पूरी करने के बाद सभी कार्मिक अपनी ईवीएम मशीन और चुनाव संबधी दस्तावेजों को जमा करने के बाद एक प्राईवेट कार के जरिये अपने जिले में लौट रहे थे तभी कार अचानक से अनियंत्रित होकर 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक चुनाव कार्मिक रणवीर की मौत हो गई।

Vehicle accident Of Election Personnel

Vehicle accident Of Election Personnel : मृतक रणवीर देहरादून जिले का निवासी बताया जा रहा है जिसकी चुनाव डयूटी यमकेश्वर में लगी थी। ऐसे में चुनाव संपन्न करवाने के बाद ईवीएम मशीन को जमा करने के उपरांत रणवीर 3 अन्य कार्मिकों के साथ अपने घर को लौट रहा था इस दौरान वाहन हादसे का शिकार हो गया जिसमें रणवीर की मौत हो गई जबकि 3 अन्य घायल हो गए।

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में शांतिपूर्ण तरीके से खत्म हुआ मतदान, पड़े इतने फ़ीसदी वोट

Leave a Reply

Your email address will not be published.