Vikas Bhagat In Headi

Vikas Bhagat In Headi With Deputy Collector : विधायक प्रतिनिधि विकास भगत के साथ हेड़ी पहुंचे उपजिलाधिकारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल
News Uttarakhand

Vikas Bhagat In Headi : कालाढूंगी विधान सभा के भीमताल ब्लॉक के सबसे दुर्गम गांव हेड़ी में आपदा से भारी नुकसान होने पर विधायक प्रतिनिधि विकास भगत के साथ नैनीताल के उपजिलाधिकारी प्रतीक जैन नुकसान का निरीक्षण करने पहुंचे। बता दें भारत आजाद होने के बाद पहली बार गांव में हालात का जायजा लेने कोई उपजिलाधिकारी अधिकारी जनता के बीच पहुंचे हैं।

Vikas Bhagat In Headi :

Vikas Bhagat In Headi

हर घर पर जाकर लिया जायजा :

Vikas Bhagat In Headi : विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने बताया की उपजिलाधिकारी प्रतीक जैन 6 किलोमीटर, 12 किलोमीटर दोनों तरफ पैदल चल कर हेड़ी पहुंचे और वहां के हालातों का निरीक्षण किया। आपको बता दें हेड़ी तक नई सड़क का कटान हुआ था। जो आपदा में अतिवृष्टि की वजह से बहुत जगह से ध्वस्त हो चुकी है, साथ ही घरों में मालवा आने से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया था और कुछ जगह घरों में नुकसान हुआ है, जिसका आकलन किया गया।

Vikas Bhagat In Headi

Vikas Bhagat In Headi : विकास ने बताया की लगभग हर घर पर जा कर हालात का जायजा उपजिलाधिकारी प्रतीक जैन ने लिया। निरीक्षण करने के बाद गांव के लोगों के साथ ही उपजिलाधिकारी प्रतीक जैन और विधायक प्रतिनिधि ने भोजन किया और गाँव के लोगों से काफी देर बात की। इस दौरान ग्रामीणों को राशन किट्स भी वितरण किये गए।

Vikas Bhagat In Headi

ये भी पढ़ें : बंशीधर भगत ने आवास विभाग की ली समीक्षा बैठक

Leave a Reply

Your email address will not be published.