VIP Number

VIP Number : लोगों के बीच बढ़ रहा ​वी आई पी नंबर का क्रेज, लाखों में बि​क रहे ये नंबर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल विशेष
News Uttarakhand

VIP Number : अपने सोशल स्टेटस को दिखाने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते है और नये नये तरीके अपनाते है। एसे ही एक नया तरीका है वी आई पी नंबर लेने का जहां लोग अपने सोशल स्टेटस को दिखने के लिए वी आई पी नंबर पर अपनी आमदनी लुटा रहे है। लोग अपनी गाड़ी ​ही नहीं बाइको के ​लिए भी अब वी आई पी नंबर ले ​रहे ​है।

VIP Number

VIP Number : परिवहन विभाग मलामाल

आज के समय में लोगों में वीआईपी नबंर का क्रेज इतना बढ़ गया है कि वह अपने पंसदीदा नंबर को पाने के लिए अपनी जेब भी ढीली करने से नहीं कतराते। आलम ये है कि बड़े तो छोडिए बल्कि मीडिल क्लास के कई लोग भी अब वीआईपी नंबर के पीछे भागने लगे है। हद तो तब हो जाती है जब कई बार लोगों को वीआईपी नंबर के अधिक पैसा चुुकाना पड़ता है और कुछ समय का भी इंतजार करना पड़ता है। लेकिन वीआईपी नंबर को खरीदनें की होड़ में परिवहन विभाग की जमकर मौज देखने को मिलती है।

VIP Number

VIP Number : बंपर कमाई

ताजा मामला हल्द्वानी के परिवहन विभाग कार्यालय का है जहां विभाग ने साल 2022 में 73 लाख 97 हजार और साल 2021 में 55 लाख 80 हजार रूपये की कमाई हुई थी। बता दें कि वी आई पी नंबर जैसे 0001,0002,1111,4444 आदि ​होते है जो हर किसी को नहीें मिल पाते है। इसके लिए लोग आॅनलाइन अधिकारी वेबसाइट से आवेदन कर ​रहे ​है। यही कारण है कि परिवहन विभाग की अच्छी आमदनी हो रही है।

यह भी पढ़े : चारधाम यात्रा के कपाट खुलने की तारीखों का ऐलान, 26 अप्रैल से शुरू होगी केदारनाथ यात्रा

Leave a Reply

Your email address will not be published.