Viral Audio Of BJP MLA

Viral Audio Of BJP MLA : चुनावी सरगर्मियों के बीच इस नेता के वायरल आॅडियो ने मचाई राजनीतिक हलचल

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Viral Audio Of BJP MLA : चुनावी सरगर्मी के बीच एक वायरल आडियो ने राजनीतिक हलचल मचा दी है जिससे ये आडियो लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल ये आडियो एक एसे नेता जी का है, जिनकी बेबाकी जुबान कब क्या बोल जाए और कब अपनी मर्यादाओं को लांघ कर नेता जी असंवैधानिक भाषा का प्रयोग करने लगे ये किसी को पता नहीं, ये नेता जी पहले भी इस तरह के विवादित बयानों के लिए की बार चर्चा में बने रहे हैं, लेकिन इस बार इन नेताजी का एक एसा आॅडियो सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Viral Audio Of BJP MLA

ठुकराल का आडियो वायरल :

Viral Audio Of BJP MLA : अचानक चुनावी संग्राम के बीच एक आडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो लगी, और इस आडियो में बोलने वाला सख्स किसी पहचान का मोहताज नहीं है। बताया जा रहा है कि ये आॅडियो रुद्रपुर के भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का है, दरअसल वायरल आडियो में विधायक जी उसी जनता को अपशब्द कह रहे हैं, जिन्होंने उन्हे दो बार अपना प्रतिनिधि बनाकर विधानसभा में भेजा, यही नहीं जो खुद को हिन्दू सम्राट कहकर चुनावी रणभूमि में जीत का डंका बचाते रहे हैं,

Viral Audio Of BJP MLA : 

Viral Audio Of BJP MLA

Viral Audio Of BJP MLA : वो ही हिन्दुओं की जन भावनाओं पर किस तरह से टिप्पणी कर रहे हैं और कैसे अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं ये इस आडियो से साफ जाहिर हो रहा है। दरअसल चुनावी संग्राम के बीच अचानक ये आडियो सामने आता है और चर्चा का विषय बन जाता है। वहीं इस वायरल ओडियो की हम पुष्टि नहीं करते हैं लेकिन चुनावी घमासान के बीच इस ऑडियो में चुनावी माहौल को काफी गर्म कर दिया है।

Viral Audio Of BJP MLA

ये भी पढ़ें : भाजपा की पहली सूची हुई जारी, इन नामों पर भाजपा ने खेला दाव

Leave a Reply

Your email address will not be published.