Weather Forecast Of Uttarakhand

Weather Forecast Of Uttarakhand : प्रदेश में मौसम विभाग की भविष्यवाणी हुई सच, हाड कंपाने वाली ठंड ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन विशेष
News Uttarakhand

Weather Forecast Of Uttarakhand : उत्तराखंड के लिए मौसम विभाग की भविष्यवाणी सच साबित हुई। प्रदेश के कई जिलों में सुबह से ही मौसम का बदला मिजाज़ देखने को मिल रहा है जहां मैदानी इलाकों में हल्की बारिश देखने को मिल रही है तो वहीं पहाड़ों में बर्फबारी के कारण हाड कंपाने वाली ठंड पड़ रही है।

Weather Forecast Of Uttarakhand :

Weather Forecast Of Uttarakhand

5 जनवरी को बारिश की मौसम विभाग ने की थी भविष्यवाणी :

Weather Forecast Of Uttarakhand : उत्तराखंड में मौसम विभाग द्वारा 5 जनवरी के लिए भविष्यवाणी की गई थी कि प्रदेश में ​पश्चिमी विक्षोभ निकलने के कारण जहां मैदानी इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश देखने को मिल रही है तो वहीं पहाड़ी जनपदों में बर्फबारी देखने को मिल सकती है तो वहीं मौसम विभाग की ये भविष्यवाणी सच साबित होती दिखाई दे रही है सुबह से ही प्रदेश के कई मैदानी जिलों में बारिश तो पहाड़ा जनपदों में बर्फबारी देखने को मिल रही है।

Weather Forecast Of Uttarakhand

ठंड से बचाने के लिए अलाव का सहारा ले रहे लोग : 

Weather Forecast Of Uttarakhand : प्रदेश में बारिश और बर्फबारी के कारण पड़ रही हाड कंपाने वाली ठंड से बचने के लिए लोग अलाव व गर्म कपड़ों का सहारा ले रहे हैं। कई जगहों पर बर्फबारी के कारण रास्ते बंद हो गए हैं जिनको खोलने के लिए प्रशासन की टीम जुटी हुई है।

Weather Forecast Of Uttarakhand

ये भी पढ़ें : एशिया की सबसे बड़ी लकड़ी मंडी में व्यापारी हड़ताल पर

Leave a Reply

Your email address will not be published.