Woman Dies After Being Hit By Train

Woman Dies After Being Hit By Train : लक्सर में ट्रेन से कटकर रेलवे महिला कर्मचारी की मौत, पुलिस से शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं हरिद्वार
News Uttarakhand

Woman Dies After Being Hit By Train : लक्सर में शनिवार को रेल लाइन पार कर रही रेलवे महिला कर्मचारी गीतांजलि साहू की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और जीआरपी ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Woman Dies After Being Hit By Train

Woman Dies After Being Hit By Train :

बाजार गई थी महिला

लक्सर में पुराने रेलवे क्रासिंग पर ट्रेन की चपेट में आकर रेलवे महिला कर्मचारी गीतांजलि साहू की दर्दनाक मौत हो गई। गीतांजलि साहू लक्सर में स्थित रेलवे के अस्पताल में नर्सिंग सुप्रिण्डेन्ट के पद पर तैनात थी। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ बजे गीतांजलि साहू किसी कार्य से लक्सर के बाजार में गई थी वहां से लौटते समय जब रेल लाइन पार कर रही थी तभी रेल लाइन पर नजीबाबाद की तरफ से आ रही एक मलागड़ी की चपेट में आ गई और काफी दूर तक ट्रेन के साथ घिसटती चली गई।

Woman Dies After Being Hit By Train

इस हादसे में गीतांजलि की मौके पर मौत हो गई। सूचना पाकर जीआरपी एसओ व आरपी एफ के पुलिसकर्मी मौके पर आ गए। स्थानीय लोगों की भी भीड़ मौके पर जुट गई। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : होल्यारों से भरी मैक्स खाई में गिरी, चालक गिरफ्तार

Woman Dies After Being Hit By Train :

Woman Dies After Being Hit By Train

Leave a Reply

Your email address will not be published.