Womens Workers Conference

Womens Workers Conference : कालाढूंगी में “महिला कार्यकर्ता सम्मेलन” का आयोजन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजकाज
News Uttarakhand

Womens Workers Conference : भाजपा की महिला मोर्चा ने आज हल्द्वानी में महिला सशक्तिकरण कार्यक्रम आयोजित किया। इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री बंशीधर भगत ने विशेष अतिथि के तौर पर शिरकत की साथ ही इस सम्मेलन में उत्तराखंड प्रदेश की सह प्रभारी रेखा वर्मा भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने ​शिरकत की।

Womens Workers Conference

दोनों ने महिलाओं के इस कार्यक्रम में कहा कि महिला सशक्तिकरण के लिए भारतीय जनता पार्टी हमेशा सबसे आगे रही है। जहां भाजपा की सरकार है वहां पार्टी में महिलाओं की भागीदारी से लेकर उनके लिए विशेष योजनाएं बनाई हैं।

देखिये पूरा वीडियो :

Womens Workers Conference :

Womens Workers Conference

चुनाव में महिलाओं की भूमिका :

Womens Workers Conference: आगामी 2022 विधानसभा चुनाव में महिलाओं की भागीदारी को लेकर भाजपा प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा ने कहा कि इस चुनाव में महिलाओं को विशेष तवज्जों दी जाएगी। जहां महिलाओं का रुझान राज्य में सिर्फ बीजेपी की तरफ है क्योंकि बीजेपी ही महिलाओं के सम्मान और सशक्तिकरण के लिए हमेशा प्रयास करती है। वहीं भाजपा युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने इस मौके पर कहा कि राज्य में घसियारी योजना जैसी महत्वपूर्ण योजना महिलाओं के लिए चलाई गई है साथ ही महिलाओं का रुझान पूरी तरह भारतीय जनता पार्टी की तरफ है।

Womens Workers Conference

ये भी पढ़ें :  मुख्यमंत्री धामी ने रबी कृषक महोत्सव-2021 का किया शुभारंभ

Leave a Reply

Your email address will not be published.