Yashpal Arya On Pauri SDM

Yashpal Arya On Pauri SDM Case : नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने पौड़ी एसडीएम पर कार्यवाही के लिए खोला मोर्चा 

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पौड़ी गढ़वाल राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Yashpal Arya On Pauri SDM : नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य के साथ ही आज तमाम कांग्रेसियों ने उप जिलाधिकारी पौड़ी आकाश जोशी पर कार्यवाही करने की मांग को लेकर पौड़ी में मोर्चा खोलकर जमकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की और कलक्ट्रेट परिसर के बाहर धरना दिया।

Yashpal Arya On Pauri SDM : 

Yashpal Arya On Pauri SDM

इस दौरान पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। जबकि पुलिस ने भी करीब दो घण्टे तक नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य समेत को डीएम से नहीं मिलने दिया। इस दौरान मीडिया कर्मियों के साथ ही महिला पुलिस बदसलूकी से पेश आई वहीं घण्टो इंतज़ार के बाद कहीं जाकर नेता प्रतिपक्ष को डीएम से मिलने दिया गया नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने डीएम पौड़ी के जरिये मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपकर उप जिलाधिकारी के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने और कांग्रेस नेता नितिन बिष्ट के खिलाफ दर्ज हुई। प्राथमिकी को वापस लेने की मांग की है डीएम ने दोनों पक्षों की जांच का आश्वान दिया है।

Yashpal Arya On Pauri SDM

Yashpal Arya On Pauri SDM : बता दें कि सोशल मीडिया में उप जिलाधिकारी आकाश जोशी का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिस पर उपजिलाधिकारी और कांग्रेस नेता नितिन बिष्ट की तीखी झड़प में उपजिलाधिकारी अमर्यादित तरीके से कांग्रेस नेता नितिन बिष्ट के साथ पेश आ रहे हैं। जिस पर अब उपजिलाधिकारी के खिलाफ कार्यवाही की मांग कांग्रेस ने सरकार से की है।

Yashpal Arya On Pauri SDM

ये भी पढ़ें :  तेंदुए के आतंक से निजात पाने के लिए वन विभाग का सराहनीय कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published.