Young Man Catch The King Cobra

Young Man Catch The King Cobra : शराब के नशे में किंग कोबरा को पकड़ने चला था युवक, वीडियो में देखें फिर हुआ क्या

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पर्यटन पौड़ी गढ़वाल लाइफस्टाइल वायरल वीडियो विशेष
News Uttarakhand

Young Man Catch The King Cobra : किंग कोबरा सांप यदी सामने आ जाए तो अच्छे—अच्छों के पसीने छूट जाते हैं लेकिन आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें कुछ युवकों ने किंग कोबरा के साथ ऐसा खिलवाड़ किया की बाद में ये खिलवाड़ उनकी जान पर बन आया।

Young Man Catch The King Cobra :

Young Man Catch The King Cobra

किंग कोबरा को पकड़ने की कोशिश कर रहे थे युवक : 

उत्तराखंड के पौड़ी जिले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई​ थी जिसमें कुछ युवकों को नशे में ऐसी सनक चढ़ी की वो साक्षात मौत माने जाने वाले किंग कोबरा से ही उलझ पड़े और उसे पकड़कर गले में डालने पर उतारू हो गए। इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं की कैसे ये युवक अपनी बहादुरी का प्रदर्शन करने के लिए इस कोबरा सांप को पकड़ने की बात कह रहा है और दूसरा व्यक्ति भी उसे ऐसा करने के लिए उकसा रहा है।

सांप को पकड़ने के लिए लगाई 500 रूपय की शर्त : 

Young Man Catch The King Cobra : किंग कोबरा को सबसे जहरीला सांप कहा जाता है लेकिन इस वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे ये सांप शांति से अपनी उदारता का परिचय दे रहा है लेकिन ये युवक तो मानों ठान चुके हैं कि आज इस कोबरा सांप को पकड़कर ही दम लेंगे। यही नहीं इन युवकों ने इतनी शराब पी हुई थी की एक दूसरे से सांप को पकड़ने के लिए 500 रूपय तक की शर्त तक लगा बैठे।

Young Man Catch The King Cobra

Young Man Catch The King Cobra : 

सांप कई बार ​अपनी फुंकार से इन युवको को सचेत कर रहा था लेकिन ये युवक ज़िद पर अड़े रहे की आज तो इस सांप को पकड़कर ही रहेंगे। इतना ही नहीं सांप को पकड़ने के लिए ये युवक आपस में 500 रूपय की शर्त तक लगा बैठे। फिर क्या था 500 रूपय की शर्त के लिए पीले कपड़ो में खड़े युवक ने सांप को पकड़ने के लिए अपनी जैकेट निकाल ली और जैकेट की आड़ से सांप को पकड़ने की कोशिश करने लगा।

Young Man Catch The King Cobra

सांप को पकड़ने के दौरान कोबरा ने युवक को ढंस लिया : 

Young Man Catch The King Cobra : जैसे— जैसे ये युवक सांप के पास जा रहा था वैसे ही सांप इसे अपनी भाषा में दूर जाने की चेतावनी दे रहा था लेकिन जब युवक नहीं माना तो किंग कोबरा ने इस युवक को ढंस लिया जिसके कुछ देर बाद ही युवक की मौत हो गई लेकिन दूसरी तरफ अब आप इस आदमी को देखिए ये अभी भी किंग कोबरा को पकड़ने के लिए उसका पीछा कर रहा है और आखिर में किंग कोबरा सांप को दबोच ही लिया।

लेकिन ये कहावत तो आपने सुनी ही होगी की विनाश काले विपरित बुद्धि कुछ ऐसा ही इस युवक के साथ भी हुआ लेकिन न्यूज़ उत्तराखंड आपसे यही अपील करता है की आप इस तरह के स्टंट कभी ना करें।

ये भी पढ़ें : ब्रदी—केदार में बनाए जाएंगे हेल्प सेंटर, श्रद्धालुओं को मिलेगी सहुलियत

Leave a Reply

Your email address will not be published.