Youth Made Physical Relationship

Youth Made Physical Relationship : धर्म बदलकर युवती से की दोस्ती, यौन शोषण कर हड़पे लाखों रुपए

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून धर्म/संस्कृति राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Youth Made Physical Relationship : उत्तराखंड में लव जिहाद का मामला एक बार फिर गरमा गया है। हल्द्वानी के बाद अब देहरादून से धर्म बदलकर युवती का यौन शोषण करने का मामला सामने आ रहा है। आरोपी युवक ने नाम बदलकर पहले युवती से दोस्ती कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शारीरिक संबंध बनाने के बाद 5 लाख रूपए भी हड़प लिए। पुलिस ने फरार आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

Youth Made Physical Relationship

Youth Made Physical Relationship : आपत्तिजनक वीडियो से ब्लैकमेल

देहरादून से धर्म बदलकर युवती के यौन शोषण करने के मामला सामने आने के बाद लव जिहाद ने तूल पकड़ लिया है। युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि वह विकास नगर की रहने वाली है लेकिन देहरादून के इलाके में किराए पर रहती है। पीड़िता ने कहा कि 2019 में मनोज नाम के युवक से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई और आरोपी ने खुद को जी डी गोयनका यूनिवर्सिटी हरियाणा का छात्र बताते हुए उसे अपने प्रेम जाल में फंसा कर शादी के नाम पर शारीरिक संबंध बनाए।

 

Youth Made Physical Relationship :

आरोपी युवक मनोज उसकी किराए के कमरे पर भी आता था और आरोपी ने कई बार बहाना बनाकर उससे ऑनलाइन पैसे भी लिए। जब एक दिन पीड़िता तबीयत का हाल-चाल जानने के लिए गुरुग्राम हरियाणा गई तो उसे जानकारी मिली कि मनोज का असली नाम मोहम्मद है जो पलवल के मेडिकल स्टोर पर काम करता है।

Youth Made Physical Relationship

Youth Made Physical Relationship : आरोपी की सच्चाई पता चलने के बाद उसने उसे संबंध खत्म कर दिए। लेकिन आरोपी ने आपत्तिजनक वीडियो दिखाकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। इतना ही नहीं आरोपी ने धमकी भी देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर देगा और उससे 5 लाख रूपए भी आरोपी ने हड़प लिए। आरोपी ने युवती से धर्म परिवर्तन के लिए भी दबाव बनाया। एसपी सिटी सरिता डोभाल का कहना है कि नगर कोतवाली में पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

 

Youth Made Physical Relationship

 

ये भी पढ़ें : पंच प्यारों की अगुवाई में गोविंदघाट से श्रद्धालुओं का पहला जत्था हुआ रवाना, जो बोले सो निहाल के लगे जयकारें

Leave a Reply

Your email address will not be published.