28th Anniversary Of Khatima Shooting

28th Anniversary Of Khatima Shooting : खटीमा गोलीकांड की 28वीं बरसी आज , सीएम ने दी श्रद्धांजलि

उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजनीति विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

28th Anniversary Of Khatima Shooting : आज खटीमा गोलीकांड की 28वीं बरसी मनाई जा रही है। खटीमा में हर साल शहीद राज्य आंदोलनकारियों की स्मृति में कार्यक्रम आयोजित किए जाते हैं। वहीं आज सीएम पुष्कर सिंह धामी ने खटीमा में शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की।

28th Anniversary Of Khatima Shooting : 

28th Anniversary Of Khatima Shooting

उत्तराखंड राज्य निर्माण में अपना बलिदान देने वाले अमर शहीदों को आज सीएम धामी और केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट ने शहीदों की प्रतिमाओं पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि हमारी सरकार शहीद आंदोलनकारियों के सपनों के अनुरूप समृद्ध और प्रगतिशील उत्तराखण्ड बनाने के लिए सदैव कृतसंकल्पित है। सीएम धामी ने इस दौरान शहीदों को श्रद्धांजलि दी साथ ही इस कार्यक्रम में कई पूर्व सैनिक भी शामिल हुए और सीएम धामी ने शहीदों के परिजनों को शॉल उड़ाकर सम्मानित किया और कहा कि मैं प्रदेश के लिए शहीद हुए राज्य आंदोलनकारियों को नमन करता हूं।

28th Anniversary Of Khatima Shooting

28th Anniversary Of Khatima Shooting : सीएम धामी ने कहा कि उत्तराखंड राज्य निर्माण में अपने प्राणों की आहुति देने वाले राज्य आंदोलनकारियों के बलिदानी को हमेशा याद रखा जायेगा और राज्य सरकार का प्रयास है कि शहीदों की इच्छा के अनुरूप उत्तराखंड राज्य का निर्माण किया जाए।

28th Anniversary Of Khatima Shooting

ये भी पढ़ें :  डीजीपी अशोक कुमार ने सुनी उद्योगपतियों की समस्याएं, दिया आश्वासन

Leave a Reply

Your email address will not be published.