4 people Arrested In Udhamsinghnagar

4 people Arrested In Udhamsinghnagar : ऊधम सिंह नगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 1 करोड़ गाजे के साथ 4 लोग गिरफ्तार

उत्तराखंड उधमसिंह नगर
News Uttarakhand

 4 people Arrested In Udhamsinghnagar : ऊधम सिंह नगर में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने लग्जरी कार में गांजे की तस्करी कर रहे युवकों को गिरफ्तार किया जिनके पास से पुलिस ने प्लास्टिक के कट्टों में भरा एक कुंतल गांजा बरामद किया है जिनकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ रूपय बताई जा रही है।

चैकिंग अभियान के दौरान मिली सफलता

ऊधमसिंहनगर में गांजे की तस्करी करने वाले 4 युवकों को पुलिस ने एसटीएफ की मदद से गिरफ्तार किया है। बता दें कि एसएसपी के निर्देश पर एसओजी टीम ने लगातार नशे के खिलाफ अपना अभियान चलाया हुआ है जिसके तहत पुलिस ने 1 कुंतल गांजे के साथ 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए गांजे की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ रूपय बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

4 people Arrested In Udhamsinghnagar :

4 people Arrested In Udhamsinghnagar

4 people Arrested In Udhamsinghnagar : युवकों के पास से मिला 100 किलो गांजा

उधम सिंह नगर एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में खुलासा करते हुए बताया कि एसओजी टीम ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग अभियान चलाकर आरएफसी गोदाम के समीप एक लग्जरी वाहन को रोका और उसमें सवार चार युवकों से पूछताछ के साथ ही वाहन की चैकिंग की।

ये भी पढ़ें : सीएम पुष्कर ने चुनाव में जीत का किया दावा, सभी से मताधिकार प्रयोग की सीएम ने की अपील

चैकिंग के दौरान वाहन से पुलिस ने 36 पैकेट अवैध गांजा बरामद किया जिसको तोलने पर गांजे की कीमत 100 किलो निकली। चैकिंग अभियान में शामिल एसओजी टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने 10000 देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.