Ankita Murder Case Update

Ankita Murder Case Update: अंकिता हत्याकांड में रिजॉर्ट पर वीआईपी एंट्री को लेकर एसआईटी को मिले अहम सुराग

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं
News Uttarakhand

Ankita Murder Case Update : अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर प्रदेश भर में हंगामा थमने का नाम नहीं ले रहा है। जहां कल पूरे प्रदेश में बंद करने का ऐलान किया गया था और जिसका मिलाजुला स्वरूप देखने को मिला। वहीं अब एसआईटी को अंकिता हत्याकांड मामले पर कई अहम सुराग हाथ लगे हैं।

Ankita Murder Case Update :  Ankita Murder Case Update वीआईपी गेस्ट एंट्री :

एसआईटी द्वारा रिजॉर्ट के मौजूदा और पूर्व कर्मचारियों से पूछताछ में पता चला है कि जो भी वीआईपी गेस्ट यहां में आते थे उनकी एंट्री रजिस्टर में नहीं की जाती थी। कहा जा रहा है कि यहां आए स्पेशल वीआईपी गेस्ट लिए रिजॉर्ट के मालिक द्वारा अंकिता भंडारी पर दबाव डाले गए थे। ऐसे में आप एसआईटी द्वारा वीआईपी गेस्ट ओं के नाम रजिस्टर में खंगाले गए। जिसमें पता चला है कि रिसोर्ट में आने वाले सभी वीआईपी प्रेसीडेंशियल सुइट में रुकते थे। Ankita Murder Case Update

Ankita Murder Case Update :  सूत्रों के मुताबिक अब इस प्रेसीडेंशियल सुइट में रुकने वाले सभी वीआईपी गेस्टों से एसआईटी द्वारा पूछताछ की जाएगी। लेकिन इसमें कई मुश्किलें आ सकती हैं क्योंकि कई वीआईपी गेस्टों के नाम और नंबर रजिस्टर में दर्ज नहीं किया गया है। लेकिन एसआईटी ने दावा किया है कि कर्मचारियों से पूछताछ के बाद कई पुख्ता साक्ष्य घटना से जुड़े कई सुबूत उनको मिले हैं। डीआईजी एवं एसआईटी प्रभारी पी.रेणुका देवी का कहना है कि रिजॉर्ट के प्रेसिडेंशियल सुइट में ठहरने वाले मेहमानों को वीआईपी कहा जाता और इन वीआईपी गेस्ट के एंगल पर ही जांच की जा रही है।

 

 

ये भी पढ़ें :  हेमकुंड साहिब की पहाड़ियों पर बिछी बर्फ की चादर, इस दिन बंद होंगे कपाट

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.