JP Nadda Attacked Bengal Government

JP Nadda Attacked Bengal Government : जेपी नड्डा ने देवभूमि से बंगाल सरकार पर किया हमला

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं मिशन २०२२ वायरल वीडियो
News Uttarakhand

JP Nadda Attacked Bengal Government : आगामी विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा ने अपनी पूरी तैयारीयां कर ली हैं। जहां कुछ समय पहले गृह मंत्री ​अमित शाह और पीएम नरेन्द्र मादी ने प्रदेश का दौरा किया। तो वहीं अब भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उत्तराखंड में दो दिवसीय दौरे पर रहे। जेपी नड्डा आज कुमाऊं के रूद्रपुर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने शहीद उधम सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

JP Nadda Attacked Bengal Government

JP Nadda Attacked Bengal Government : जिसके बाद उन्होंने बंगाली संवाद कार्यक्रम में शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा बंगाल सराकर पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बंगाल में अराजकता का माहौल देखने को मिलता है। जिस बंगाल ने देश को दिशा दी उस बंगाल में भ्रष्टाचार खून खराबा और महिलाओं के साथ रेप हो रहे हैं।

देखिये पूरा वीडियो :

JP Nadda Attacked Bengal Government : 

JP Nadda Attacked Bengal Government

राज्य सरकार की सराहना : 

JP Nadda Attacked Bengal Government : जेपी नड्डा के देहरादून पहुंचने पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने उनका जोरदार स्वागत किया। अपने दौर पर उन्होंने चमोली में सैन्य सम्मान यात्रा की शुरूआत की और रूद्रपुर में शहीद उधम सिंह को श्रद्धांजलि दी साथ ही बंगाल सरकार को घेरने का काम किया।

JP Nadda Attacked Bengal Government

JP Nadda Attacked Bengal Government : जेपी नड्डा ने केंद्र सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ‘सबका साथ सबका विकास’को लेकर लगातार काम कर रहे हैं साथ ही उन्होंने राज्य सरकार की सराहना करते हुए कहा कि पूर्वी बंगलादेशी व पूर्वी पाकिस्तान शब्द हटाने का काम भी बीजेपी सरकार ने ही किया है।

ये भी पढ़ें : अंतरराष्ट्रीय किडनी कांड का मोस्ट वांटेड असम से हुआ गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.