Allegations Against JE Of MNREGA

Allegations Against JE Of MNREGA : बाजपुर में ग्राम प्रधान ने मनरेगा के जेई पर लगाए गंभीर आरोप

उत्तराखंड उधमसिंह नगर गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Serious Allegations Against JE Of MNREGA : बाजपुर के ग्राम टांडा अमीचंद के ग्राम प्रधान महेश राठौर ने प्रेस वार्ता करते हुए ब्लॉक के अधिकारियों पर मिलीभगत से मनरेगा के जेई मोहम्मद शाकिर को ब्लॉक में नियुक्त करने का आरोप लगाया है। इस दौरान ग्राम प्रधान ने मामले की जांच जिलाधिकारी से करवाने और जल्द ही मामले को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर करने की भी बात कही।

Serious Allegations Against JE Of MNREGA : 

Allegations Against JE Of MNREGA

अवैध वसूली के आरोप : 

दरअसल बाजपुर के ग्राम टांडा अमीचंद के ग्राम प्रधान महेश राठौर द्वारा लगातार मनरेगा के जेई मोहम्मद शाकिर पर अवैध वसूली करने समेत कई आरोप लगाए जा रहे हैं। जिसको लेकर ग्राम प्रधान महेश राठौर ने ब्लॉक कार्यालय से मोहम्मद शाकिर के खिलाफ 5 बिंदुओं पर सूचना मांगी थी। वहीं सूचना मिलने के बाद ग्राम प्रधान महेश राठौर ने प्रेस वार्ता कर ब्लॉक के अधिकारियों पर मिलीभगत से मनरेगा के जेई मोहम्मद शाकिर को नियुक्ति देने का आरोप लगाया है।

Serious Allegations Against JE Of MNREGA : 

Allegations Against JE Of MNREGA

इस दौरान ग्राम प्रधान महेश राठौर ने कहा कि किसी भी कर्मचारी को नियुक्ति देने से पूर्व राष्ट्रीय अखबार में विज्ञप्ति कार्यालय द्वारा निकलवाई जाती है, लेकिन जेई शाकिर अली को नियुक्त करने से पूर्व विभाग के द्वारा कोई विज्ञप्ति नहीं निकाली गई और फर्जी तरीके से नियुक्त कर दिया गया।

Serious Allegations Against JE Of MNREGA : इसके अलावा उन्होंने सूचना के अधिकार से जेई मोहम्मद शाकिर की नियुक्ति को लेकर उपलब्ध कराई गई आदेश की छाया प्रति पर फर्जी होने का संदेह व्यक्त किया और इसकी जांच जिलाधिकारी से करवाने के साथ ही उन्होंने घोटाले को लेकर जल्द ही हाई कोर्ट में याचिका दायर करने की भी बात कही।

Allegations Against JE Of MNREGA

ये भी पढ़ें : प्रदेश में आफत की बारिश से 38 सड़कें बंद

Leave a Reply

Your email address will not be published.