Review Meeting Of Disaster Management

Review Meeting Of Disaster Management : सीएम धामी ने की आपदा प्रबंधन की समीक्षा बैठक, निर्देश जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून पर्यटन राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Review Meeting Of Disaster Management : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज आपदा प्रबंधन की समीक्षा बैठक की और इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को आपदा की स्थिति के लिए कई आवश्यक दिशा निर्देश भी जारी किए साथ ही कहा कि अब तक की स्थिति में बचाव और राहत कार्य तत्काल शुरू होने चाहिए।

Review Meeting Of Disaster Management :

Review Meeting Of Disaster Management

छुट्टियां हुई कैंसिल : 

सीएम धामी ने सभी अधिकारियों को निर्देश जारी किए की आपदा की चुनौतियों के लिए हर समय अलर्ट रहें साथ ही उन्होंने कहा कि आपदा की दृष्टि से अगले 3 महीने काफी महत्वपूर्ण है। इसके साथ ही उन्होंने सभी जिलाधिकारियों से कहा कि ज्यादातर निर्णय अपने जिलास्तर पर ही निपटा लें। जिनका समाधान नहीं हो पा रहा है केवल उन्हें ही शासन तक भेजो। इसके साथ ही उन्होंने सभी विभागों को समन्वय के साथ कार्य करने के निर्देश जारी किए।

Review Meeting Of Disaster Management

Review Meeting Of Disaster Management : सीएम धामी ने अगले 3 महीने तक अधिकारियों की छुट्टियों को आपदा के मद्देनजर कैंसिल किया और निर्देश जारी किए हैं कि उत्तराखंड के पर्वतीय और आपदा से संवेदनशील स्थानों पर जेसीबी और ट्रैकिंग सिस्टम की व्यवस्था की जाए साथ ही खाद्य सामग्री दवाओं और आवश्यक वस्तु की व्यवस्था ठीक है। इसके अलावा सीएम धामी ने सभी जिलों के अधिकारियों को निर्देश दिए किसी भी प्रकार की अमर्यादित और धार्मिक टिप्पणी पर नजर रखने के साथ ही सख्त कार्यवाही की जाए।

Review Meeting Of Disaster Management

ये भी पढ़ें : बाजपुर में ग्राम प्रधान ने मनरेगा के जेई पर लगाए गंभीर आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.