Amit Shah In Haridwar

Amit Shah In Haridwar : एक दिवसीय हरिद्वार दौरे पर रहे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कई कार्यक्रम में की शिरकत

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन राजकाज राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

Amit Shah In Haridwar : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक दिवसीय हरिद्वार दौरे पर रहे जहां हरिद्वार पहुंचने पर सीएम धामी और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत ने उनका जोरदार स्वागत किया। सबसे पहले अमित शाह ने गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में शिरकत की। जिसके बाद उन्होंने सहकारिता विभाग के कार्यक्रम का भी उद्घाटन किया।

 

Amit Shah In Haridwar

Amit Shah In Haridwar : अगली रामनवमी तक विराजमन होंगे भगवान राम

हरिद्वार दौरे की शुरुआत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरु कांगड़ी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह से की। अमित शाह ने गुरुकुल कांगड़ी विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह में 182 छात्रों को गोल्ड मेडल दिए और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कहना है कि आज गुरुकुल कांगड़ी एक वटवृक्ष बनकर हमारी पुरानी शिक्षा पद्धति को देश और दुनिया में फैला रहा है और गुरुकुल कांगड़ी ने वैदिक शिक्षा की परंपरा की जोत को जलाए रखा है। केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने सहकारिता विभाग के कार्यक्रम का में भी हिस्सा लिया। सहकारिता मंत्री धन सिंह रावत ने उत्तराखंड की पारंपरिक टोपी पहना कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत किया।

Amit Shah In Haridwar

Amit Shah In Haridwar : इस दौरान अमित शाह ने उत्तराखंड की 670 बहु संसाधन सहकारिता समितियों के पैक्स का पूर्ण रूप से कंप्यूटरीकरण होने पर लोकार्पण किया। अमित शाह का कहना है कि कंप्यूटरीकरण से लोगों को लाभ मिलेगा और भारत सरकार ने जो भी योजनाएं शुरू की है उत्तराखंड में तेजी से उन सभी योजनाओं को लागू किया है। Amit Shah In Haridwar :  इसके बाद पतंजलि योगपीठ के कार्यक्रम में भी अमित शाह शामिल हुए। इतना ही नहीं हरिद्वार दौरे के दौरान अमित शाह ने रामनवमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उन्हें विश्वास है कि अगली रामनवमी तक भगवान राम अपने मंदिर में विराजमान हो जाएंगे।

 

Amit Shah In Haridwar

 

ये भी पढ़ें : जी 20 समिट के मेहमानों ने की कॉर्बेट सफारी, प्रशासन ने टीका लगाकर किया स्वागत

Leave a Reply

Your email address will not be published.