Amit Shah Spoke On Congress

Amit Shah Spoke On Congress : शाह का उत्तराखंड में शाही दौरा, हुंकार की कतार से कांग्रेस पर बोला धाबा, कही ये बात

उत्तराखंड देहरादून मिशन २०२२
News Uttarakhand

Amit Shah Spoke On Congress : उत्तराखंड में चुनावी बिसात बिछ चुकी है और वीआईपीयों के दौरे लगातार हो रहे हैं इसी क्रम में आज केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी देहरादून आए और हुंकार की कतार से कांग्रेस को चारों खाने चित करने का दावा किया।

मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना का किया शुभारंभ : 

Amit Shah Spoke On Congress : केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज देहरादून पहुंचे जहां उन्होंने मुख्यमंत्री घस्यारी कल्याण योजना का शुभारंभ किया और साथ ही जनता को संबोधित भी किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है की हम हर घर तक नल पहुंचाए जिससे हमारी माताओं और बहनों को शुद्ध जल लाने के लिए दूरी तय ना करनी पड़े।

Amit Shah Spoke On Congress : 

Amit Shah Spoke On Congress

पूर्व सीएम हरीश रावत पर शाह ने किया कटाक्ष : 

Amit Shah Spoke On Congress : इस दौरान शाह ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि कांग्रेस भ्रष्टाचार, घपले और घोटाले का पर्याय बनी हुई है और ये पार्टी किसी भी राज्य में कल्याण का कार्य नहीं कर सकती, न वो गरीबों का सोच सकती हैं। उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण और अच्छा प्रशासन मोदी जी के नेतृत्व में ही संभव है और मुझे विश्वास है की उत्तराखंड की जनता इस बात को भलि भांति जानती है और निश्चित तौर पर जनता इस बार भी अपना आर्शीवाद भाजपा को देगी और प्रचंण रूप से जीत दिलाएगी।

Amit Shah Spoke On Congress

Amit Shah Spoke On Congress : शाह ने कहा कि कांग्रेस वादाखिलाफी करने वाली पार्टी है साथ ही कांग्रेस राजनीतिक रूप से सत्ता हथियाकर उसका उपभोग करने वाली पार्टी है जो कभी भी लोक कल्याण का कार्य नहीं कर सकती है।

Amit Shah Spoke On Congress

ये भी पढ़ें : खेल-खेल में कॉन्स्टेबल की चमकी किस्मत

Leave a Reply

Your email address will not be published.