Ankita Murder Case

Ankita Murder Case : अंकिता भंडारी केस में SIT प्रमुख का बयान, कहा—आरोपियों से पूछताछ हुई पूरी

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं पौड़ी गढ़वाल हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Ankita Murder Case : अंकिता भंडारी हत्याकांड में एसआईटी ने अपनी जांच लगभग पूरी कर ली है। एसआईटी हेड डीआईजी पी रेणुका का कहना है कि आरोपियों से पूछताछ पूरी कर ली गई है और उनके बयान भी दर्ज कर लिए है। ऐसे में इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य फॉरेंसिक लैब भेज दिए गए है। उन्होंने कहा कि अंकिता मर्डर केस में IPC धारा 354A और धारा 5 को जोड़कर आगे की जांच की जा रही है।

 

Ankita Murder Case

 

Ankita Murder Case : फॉरेंसिक लैब भेजे गए साक्ष्य—रेणुका

उत्तराखंड में अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर लोगों में आक्रोश है और इस मामले में लोग आरोपियों की फांसी की मांग कर रहे है। इस बीच इस केस की जांच कर रही SIT ने आरोपियों से पूछताछ कर साक्ष्य को फॉरेंसिक लैब भेज दिए गए है। एसआईटी हेड ने कहा है कि आरोपियों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज कर लिए गए है और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य को फॉरेंसिक लैब भेजा गया है।

Ankita Murder Case

Ankita Murder Case : बता दें कि इससे पहले अंकिता भंडारी मर्डर केस में पी रेणुका देवी ने अहम खुलासा करते हुए कहा कि अंकिता भंडारी की पोस्टमार्टम की जो रिपोर्ट आई है वह घटनास्थल के साक्ष्यों से मेल खाती है और आरोपियों को भी घटनास्थल पर ले जाया गया। उन्होंने कहा कि रिजॉर्ट स्टाफ से पूछताछ में सामने आया कि टॉप कैटेगरी के कमरों में रूके मेहमानों को ही वीआईपी गेस्ट कहा जाता था।

 

Ankita Murder Case

ये भी पढ़ें : उत्तरप्रदेश और उत्तराखंड को जोड़ने वाले इस हाइवे के लिए बजट स्वीकृत, सीएम ने जताया आभार

Leave a Reply

Your email address will not be published.