Bageshwar Dham Sarkar

Bageshwar Dham Sarkar : महिला की रहस्यमयी मौत से एक बार फिर चर्चाओं में बागेश्वर धाम, मृतका के पति ने किए हैरान करने वाले खुलासे

क्राइम विशेष
News Uttarakhand

Bageshwar Dham Sarkar : मध्य प्रदेश के छतरपुर के बागेश्वर धाम में लाखों लोग अपनी अर्जी लगाने आते हैं लेकिन इस बार बाबा के धाम में कुछ ऐसा हुआ जिसको देखकर लगता है कि बाबा अब विवादों में घिरने वाले हैं । दरअसल उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद की रहने वाली नीलम देवी बाबा के दर पर अपनी तकलीफ दूर करने के लिए आई लेकिन पंडाल में मौजूद लाखों श्रद्धालुओं की आस्था के इस केंद्र में उस महिला को अचानक कुछ हुआ और उसने वहीं दम तोड़ दिया ।

 

Bageshwar Dham Sarkar

Bageshwar Dham Sarkar : अचानक बिगड़ी महिला की तबीयत

 

 

 

Bageshwar Dham Sarkar

Bageshwar Dham Sarkar  : महिला के परिजनों का कहना है कि वह लंबे समय से बीमार ​थी । मृतका के पति का कहना है कि हम रोज की तरह परिक्रमा लगा रहे थे, लेकिन बीच — बीच में उसकी तबीयत खराब हो जाती थी , कल भी उसकी तबीयत खराब हो गई थी लेकिन सुबह वह ठीक थी। मृतक महिला के पति का कहना है कि बाबा उसे ठीक करते थे और ये देखकर डॉक्टर भी हैरान थे कि वो किस तरह से इतना चल — फिर रही है और खाना भी खा रही है ।

मृतक के पति का ये भी कहना है कि , उन्होंने सुबह पंडाल में खाना भी खाया था, लेकिन शाम होते-होते अचानक महिला की तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद नीलम देवी की मौत हो गई। आपको बता दें कि पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Bageshwar Dham Sarkar : विवादों से घिरे हैं बाबा

 

Bageshwar Dham Sarkar

Bageshwar Dham Sarkar  : पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री काफी समय से चर्चा में घिरे हुए हैं । बता दें कि बागेश्वर धाम अपने चमत्कारों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं । बाबा पर आरोप है कि वो जादू — टोना के नाम पर लोगों को भ्रमित करते हैं । लेकिन बाबा ये सफाई देते हैं कि उन्हें भगवान से जो आदेश मिलता है उसे पर्ची पर लिखकर बताते हैं । यहां तक की आम जनता से लेकर कई नेता और धर्मगुरुओं ने तक बाबा के धाम में अर्जी लगाई हुई है।

 

यह भी पढ़ें : कैबिनेट ने 52 प्रस्तावों पर लगाई मोहर, बजट सत्र की तिथि भी की नीहित, जानें कब और कहां होगा सत्र

Leave a Reply

Your email address will not be published.