BJP Star Campaigners In Uttarakhand

BJP Star Campaigners In Uttarakhand : उत्तराखंड में भाजपा ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट की जारी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

BJP Star Campaigners In Uttarakhand : उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 का महादंगल शुरू हो चुका है। ऐसे में चुनाव के रुझान के लिए भाजपा अपने 30 स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारने के लिए तैयार है। जिसके लिस्ट बीजेपी पार्टी ने जारी कर दी है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के साथ कई लोगों के नाम शामिल हैं।

BJP Star Campaigners In Uttarakhand

स्टार प्रचारक :

BJP Star Campaigners In Uttarakhand : राज्य में आपको जल्द ही केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत कुमार चुनाव प्रचार करते हुए दिखाई देंगे साथ ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, केंद्रीय राज्य मंत्री वीके सिंह, रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट और मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों के भाजपा प्रत्याशियों के लिए देवभूमि की जनता से वोट की अपील करते हुए नजर आएंगे।

BJP Star Campaigners In Uttarakhand : 

BJP Star Campaigners In Uttarakhand

राज्य के वरिष्ठ नेता :

BJP Star Campaigners In Uttarakhand : इस लिस्ट में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के साथ ही राज्य के कई वरिष्ठ नेताओं के नाम भी शामिल है। पार्टी ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में राज्य के वरिष्ठ नेताओं के नाम भी शामिल किए हैं।

BJP Star Campaigners In Uttarakhand

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के ऐसा गांव के बारे में, जहां नहीं होती भगवान हनुमान की पूजा ,जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.