Budget Session Of Uttarakhand

Budget Session Of Uttarakhand : शुरू हो रहा है उत्तराखंड का बजट सत्र, देखें रूट प्लान

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Budget Session Of Uttarakhand : उत्तराखंड में विधानसभा का बजट सत्र आज से शुरू हो रहा है और इसको लेकर पुलिस और प्रशासन ने अपनी पूरी तैयारी कर ली है। इसके साथ ही धरना और प्रदर्शन के मद्देनजर पुलिस ने राजधानी देहरादून में रूट डायवर्ट का प्लान बनाया है।

Budget Session Of Uttarakhand : 

Budget Session Of Uttarakhand

रूट डायवर्ट : 

आज से शुरू हो रहे विधानसभा बजट सत्र को लेकर रूट डायवर्ट किया गया है। जिसके तहत भारी वाहनों को रिस्पना पुल की ओर नहीं भेजा जाएगा। इसके अलावा विधानसभा भवन के आस पास की सड़कों पर जगह-जगह बैरिकेडिंग भी लगा दिए गए हैं। विधानसभा का बजट सत्र आज यानी 14 जून से 20 जून तक प्रस्तावित होगा। इसके लिए देहरादून में कई जगहों पर बैरिकेडिंग लगाए गए हैं और सुबह 10:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक रूट डायवर्ट प्लान लागू रहेगा।

Budget Session Of Uttarakhand

Budget Session Of Uttarakhand : रिस्पना पुल की ओर आने वाले भारी वाहनों को दूधली रोड पर डायवर्ट किया जाएगा। ऋषिकेश देहरादून टिहरी और चमोली जाने वाले वाहनों को फवारा चौक नेहरू कॉलोनी से 6 नंबर पुलिया की तरफ डायवर्ट किया जाएगा। धर्मपुर से आईएसबीटी की ओर जाने वाले वाहनों को पुरानी बाईपास चौकी से आईएसबीटी की ओर भेजा जाएगा। इसके अलावा यातायात पुलिस ने राजधानी देहरादून के सभी नगर वासियों से अपील की है दो पहिया वाहन का प्रयोग करके देहरादून के पुलिस का सहयोग करें।

Budget Session Of Uttarakhand

ये भी पढ़ें : राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ पर कांग्रेस का विरोध – प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.