Bulldozers Run In Mussoorie

Bulldozers Run In Mussoorie : एक ही दिन में मसूरी में 126 जगहों से पर चला बुलडोजर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ विशेष
News Uttarakhand

Bulldozers Run In Mussoorie : पहाड़ों की रानी मसूरी में एक ही दिन में 126 जगहों से अवैध अतिक्रमण हटाया गया। प्रसाशन ने अवैध अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाही की। एसडीएम ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाते हुए दुकान को सील भी किया साथ ही मसूरी में पहली बार स्थानीय प्रशासन ने पुलिस के सहयोग से अतिक्रमण के खिलाफ बड़ी कार्यवाही की है।

Bulldozers Run In Mussoorie : 

Bulldozers Run In Mussoorie

ध्वस्तीकरण की कार्यवाही : 

मसूरी में चारों ओर सरकारी जमीनों पर किए गए अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन ने SDM मसूरी के नेतृत्व में ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की। बता दें कि 2 दिन पहले नगरपालिका की टीम अतिक्रमण ध्वस्त करने गयी थी। जहां पर लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा था जिसको देखते हुए एसडीएम मसूरी नरेश दुर्गापाल के नेतृत्व में सुरक्षा की दृष्टि से भरी पुलिस बल के साथ नगर पालिका, NH , वन विभाग, MDDA, PWD, विद्युत विभाग के अधिकारियों को ले ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई ।

Bulldozers Run In Mussoorie

Bulldozers Run In Mussoorie : वहीं मसूरी SDM नरेश दुर्गापाल का कहना है कि मसूरी शहर में अवैध अतिक्रमण की काफी शिकायतें मिल रही थी और सड़कें संकरी होने के कारण पर्यटकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था साथ ही भविष्य में फिर कभी इस तरह अतिक्रमण ना हो इसके लिए जिस विभाग का अतिक्रमण हट रहा है, वह सुनिश्चित करेंगे कि फिर से अतिक्रमण न हो।

Bulldozers Run In Mussoorie

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू 11 जुलाई को पहुंचेंगी उत्तराखंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.