Health Dept Alert For Kanwar

Health Dept Alert For Kanwar : कांवड़ की जिम्मेदारी को लेकर स्वास्थ्य विभाग अलर्ट

गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष हरिद्वार हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Health Dept Alert For Kanwar : कावंड यात्रा शुरू होने में अब कुछ ही बाकी रह गये हैं। ऐसे में जहां प्रशासन ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की भी जिम्मेदारिया अब ओर बढ़ गईं है।

Health Dept Alert For Kanwar : 

Health Dept Alert For Kanwar

दिशा निर्देश जारी : 

कोविड और डेंगू कंट्रोल के साथ ही बाढ़ आपदा ओर कांवड मेले में स्वास्थ्य सेवाए दुरूस्त रखने की बड़ी जिम्मेदारी भी स्वास्थ्य विभाग के सिर आ गई हैं। जिसके मद्देनजर अब स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा कोविड ओर ड़ेंगू के साथ साथ कांवड़ मेले ओर आपदा नियंत्रण की जिम्मेदारी के क्या रोड मैप बनाया गया है। इस पर सीएचसी अधीक्षक और कावड़ मेला स्वास्थ्य सेवा कोडीनेटर डॉ अनिल वर्मा का कहना हैं कि कांवड मेला ओर बाढ़ आपदा नियंत्रण डयूटी को लेकर उच्चाधिकारियों के साथ सीएचसी पर स्वास्घ्य कर्मियों की बैठक ली गई हैं साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

Health Dept Alert For Kanwar

Health Dept Alert For Kanwar : खास तौर सभी कर्मचारियों को शासनादेश के मुताबिक छुट्टियां रद्द किए जाने की जानकारी दी गई है और 24 घण्टे अपने मोबाइल फोन ऑन रखने के निर्देश भी दिए गए हैं। कावड़ मेला शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो इसके लिए प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग हर सावधानी बरत रहा है।

Health Dept Alert For Kanwar

ये भी पढ़ें : एक ही दिन में मसूरी में 126 जगहों से पर चला बुलडोजर

Leave a Reply

Your email address will not be published.