Car Accident In Bhimtal And Mussoorie

Car Accident In Bhimtal And Mussoorie : मसूरी और भीमताल में पर्यटकों की कार खाई में गिरी, कई घायल

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून नैनीताल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Car Accident In Bhimtal And Mussoorie : उत्तराखंड में आज का दिन सड़क हादसे की बलि चढ़ गया है। जहां देर रात चंपावत में हुए सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो चुकी है। तो भीमताल और मसूरी में भी पर्यटकों की कार खाई में गिर गई है। जिसमें 7 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं। हालांकि पुलिस और प्रशासन द्वारा घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया।

Car Accident In Bhimtal And Mussoorie : 

Car Accident In Bhimtal And Mussoorie

भीमताल में हादसा : 

Car Accident In Bhimtal And Mussoorie : भीमताल में दिल्ली के पर्यटकों की कार सलड़ी के पास खाई में गिर गई है। जिसमें 5 लोग घायल हो चुके हैं। प्रशासन ने घायलों को रेस्क्यू कर लिया है। जिसके बाद उन्हें भीमताल के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई थी। वहीं इस घटना के दौरान कार पूरी तरह से चकनाचूर हो चुकी है।

Car Accident In Bhimtal And Mussoorie : 

Car Accident In Bhimtal And Mussoorie

मसूरी में खाई में गिरी कार : 

मसूरी में भी लक्ष्मणपुरी के पास पर्यटकों की कार खाई में गिर गई है। जिसमें दो युवक घायल हो गए हैं। दोनों ही पर्यटक दिल्ली के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि यह युवक नशे की हालत में कार चला रहे थे जिस कारण कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हालाकिं स्थानीय लोगों ने युवकों को अस्पताल भर्ती में करा दिया है।

Car Accident In Bhimtal And Mussoorie

ये भी पढ़ें : कच्चा बादाम फेम भुबन बड्याकर ने किया ऐलान, अब नहीं बेचूंगा मूंगफली

Leave a Reply

Your email address will not be published.