CM Dhami In Lucknow University

CM Dhami In Lucknow University : सीएम धामी ने लखनऊ विवि में छात्र जीवन को किया याद

उत्तराखंड देवभूमि पोलखोल देहरादून राजकाज विशेष
News Uttarakhand

CM Dhami In Lucknow University  : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी लखनऊ दौरे पर हैं। सीएम लखनऊ विश्वविद्यालय के सम्मान समारोह में पहुंचे। इस दौरान लखनऊ विवि के कुलपति प्रोफेसर आलोक कुमार राय ने सीएम धामी को सम्मानित किया। लखनऊ विश्वविद्यालय में सीएम धामी पूर्व छात्र रह चुके हैं।

CM Dhami In Lucknow University

इस अवसर पर उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों की याद को साक्षा करते हुए समारोह को संबोधित किया साथ ही छात्रों को मेहनत से अपने सपनों को पूरे करने के लिए प्रेरित भी किया। सीएम ने अपने मुकाम का श्रेय विश्वविद्यालय के योगदान को दिया।

CM Dhami In Lucknow University : 

CM Dhami In Lucknow University

कॉलेज दिनों को किया याद : 

CM Dhami In Lucknow University  : सीएम धामी साल 1994 में लखनऊ विश्वविद्यालय के बीए के छात्र रहे हैं। वो छात्र जीवन के दौरान यहां छात्रावास में कमरा नंबर 119 में रहे थे। कॉलेज के दिनों में उन्होंने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़कर भी कार्य किये हैं। हॉस्टल में समय की यादों को ताजा करते हुए पुष्कर सिंह धामी ने पुराने दिनों को याद किया। उन्होंने कहा कि वो देर रात हॉस्टल में आते थे और सभी छात्र एक साथ खाना खाते थे।

देखिये पूरा वीडियो :

उन्होंने अपने वक्त के पप्पू ढाबे और बसंती चाची के चाय -पकौड़ों का जिक्र किया। पुराने दोस्तों के बीच पहुंचकर सीएम धामी भावुक भी हो गए थे।

CM Dhami In Lucknow University

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड के वीर योद्धाओं तथा उनका गौरवशाली ऐतिहासिक 52 गढ़ के बारे में : जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published.