CM Pushkar In Kainchi Dham

CM Pushkar In Kainchi Dham : बाबा नीब करोरी के दर पर सीएम पुष्कर ने टेका माथा, मंदिर से जुड़ी समस्याओं को जल्द दूर करने का दिया आश्वासन

उत्तराखंड नैनीताल राजकाज
News Uttarakhand

CM Pushkar In Kainchi Dham : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को नैनीताल स्थित बाबा नीब करोरी के दरबार में पहुंचे जहां उन्होंने बाबा के सामने शीश नवाया साथ ही ध्यान योग और पूजा अर्चना कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की।

CM Pushkar In Kainchi Dham

CM Pushkar In Kainchi Dham : सीएम पुष्कर ने श्रद्धालुओं से भी की बातचीत

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों सरोवर नगरी नैनीताल के दौरे पर हैं जहां उन्होंने रविवार को बाबा नीब करोरी के दरबार में पहुंचकर माथा टेका साथ ही पूजा अर्चना की। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दरबार में पहुंचे श्रद्धालुओं से बातचीत भी की और साथ ही मंदिर के पुजारी से मंदिर परिसर में पानी, शौचालय आदि व्यवस्थाओं के संबंध में जानकारी भी ली।

CM Pushkar In Kainchi Dham

CM Pushkar In Kainchi Dham :

बाबा के दर से पंतनगर के लिए रवाना हुए सीएम

इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भक्तों को मंदिर परिसर में किसी प्रकार की भी असुविधा ना हो इसके लिए आवश्यक कार्य करने का आश्वासन दिया। जिसंके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी घोड़ाखाल हेलीपैड से पंतनगर के लिए रवाना हो गए। बता दें इस मौके पर सीएम पुष्कर सिंह धामी के साथ वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल, विधायक सरिता आर्य समेत कई वीआईपी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : चंपावत उपचुनाव के लिए भाजपा की चाणक्य नीति, अब महिलाओं को रिझाने के लिए रेखा को सौंपी जिम्मेदारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.