Champawat By Election

Champawat By Election : चंपावत उपचुनाव के लिए भाजपा की चाणक्य नीति, अब महिलाओं को रिझाने के लिए रेखा को सौंपी जिम्मेदारी

उत्तराखंड चम्पावत राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Champawat By Election : चंपावत उपचुनाव के लिए भाजपा ने तैयारियां पूरी कर ली है और हर वर्ग के लोगों को साधने की कोशिश लगातार भाजपा के द्वारा की जा रही है। इसी क्रम में चंपावत की महिला वोटरों को साधने के लिए भाजपा ने कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य को जिम्मेदारी सौंपी है। जिसके लिए रेखा आर्य ने चुनावी प्रचार प्रसार भी जोर शोर के साथ शुरू कर दिया है।

Champawat By Election

सीएम धामी के लिए की वोट की अपील

चंपावत उपचुनाव में महिला वोटरों को साधने के लिए भाजपा ने मैदान में कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य को उतारा है। जिसके लिए रेखा आर्य ने चुनावी प्रचार प्रसार भी शुरू कर दिया है और युद्ध स्तर पर महिला वोटरों को रिझाने के लिए जुट गई है। इसी क्रम में आज रेखा आर्य ने चंपावत के अलग—अलग क्षेत्रों में जाकर सीएम पुष्कर सिंह धामी के लिए जनता से वोट मांगे और कहा कि उपचुनाव में केवल सीएम धामी को ही वोट दें।

Champawat By Election :

Champawat By Election

Champawat By Election : सीएम के विजन को रखा जनता के समक्ष

बता दें कि जिम्मेदारी मिलने के बाद रेखा आर्य ने चंपावत विधानसभा के बनबसा और टनकपुर मंडल में डोर टू डोर वोट की अपील की साथ ही जनसभाएं करते हुए भाजपा के द्वारा किए गए विकास कार्य के साथ ही सीएम पुष्कर सिंह धामी के विजन को जनता के समक्ष रखा और सीएम के हक में जनता से वोट करने की अपील की। रेखा आर्य ने कहा कि सीएम धामी के नेतृत्व में लगातार प्रदेश में विकास हो रहा है और आगे भी उत्तराखंड विकास की राह पर अग्रसर रहेगा।

ये भी पढ़ें : भाजपा मंडल महामंत्री की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.