Cycle Store Owner Arrested

Cycle Store Owner Arrested : राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर साइकिल स्टोर का मालिक गिरफ्तार

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Cycle Store Owner Arrested : हल्द्वानी में एक साइकिल स्टोर मालिक की ओर से राष्ट्रीय ध्वज से साइकिल साफ करने का वीडियो वायरल होने के बाद हंगामा मच गया। जिसके बाद काफी संख्या में लोग कोतवाली पहुंचे और पुलिस को मामले की तहरीर दी। मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने दुकानदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Cycle Store Owner Arrested : 

Cycle Store Owner Arrested

आरोपी का हुआ था वीडियो वायरल : 

हल्द्वानी में तिरंगे के अपमान करने पर पुलिस ने एक साइकिल स्टोर के मालिक को हिरासत में लिया है। आरोपी का वीडियो वायरल होने के बाद से वो फरार था। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय गौरव निवारण अधिनियम की धारा 2 के तहत रिपोर्ट दर्ज की है। इस मामले में विष्णुपुरी गली नंबर 10 रामपुर रोड निवासी कनिष्क ढींगरा साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे और कोतवाल हरेंद्र चौधरी को तहरीर दी। तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की और पड़ताल शुरू हुई। जांच में सामने आया कि तिरंगे का अपमान करने वाला लाइन नंबर 16 बनभूलपुरा निवासी है।

Cycle Store Owner Arrested

Cycle Store Owner Arrested : जिसकी मंगलपड़ाव में नानक स्वीट्स के पास साइकिल वर्क्स के नाम से दुकान है। गुरुवार को दुकान खोलने के बाद आरोपी ने साइकिल को साफ करने के लिए तिरंगे का इस्तेमाल किया और पास ये नजारा देख रहे किसी व्यक्ति ने पूरे घटनाक्रम को अपने कैमरे में कैद कर लिया। जिसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया। जिसके बाद कनिष्क ने कोतवाली पहुंच कर तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज होने की जानकारी मिलते ही आरोपी फरार हो गया। इधर, तलाश में जुटी पुलिस ने आरोपी को मुख्य बाजार से धर दबोचा।

Cycle Store Owner Arrested

ये भी पढ़ें : कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य अस्पताल में भर्ती , हुआ ऑपरेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published.