CM Dhami Launched Corruption Free App

CM Dhami Launched Corruption Free App : भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड एप्प का सीएम पुष्कर ने किया शुभारंभ, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

CM Dhami Launched Corruption Free App : उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को सचिवालय में विजिलेंस विभाग की ओर से निर्मित एप भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड 1064 का शुभारम्भ किया। जिसके जरिए भ्रष्टाचार से जुड़ी ख़बरों के बारे में एप्प के माध्यम से शिकायत दर्ज कराई जा सकेगी।

CM Dhami Launched Corruption Free App : 

CM Dhami Launched Corruption Free App

सीएम ने अधिकारियों को दिए ये निर्देश : 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड 1064 एप्प का शुभारंभ किया जो विजिलेंस विभाग की ओर से निर्मित। एप्प के बारे में ​अधिकारियों को निर्देश देते हुए सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि इस एप्प का क्रियान्वयन मजबूती से किया जाए साथ ही एप पर जो भी शिकायते आती हैं, उनका यथाशीघ्र निस्तारण किया जाए। सीएम ने कहा कि यदि किसी शिकायतकर्ता की शिकायत विजिलेंस से संबंधित नहीं है, तो उसे सीएम हेल्पलाईन एवं संबंधित विभाग को भेजा जाए साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाए कि शिकायतकर्ता द्वारा जो शिकायत की गई, उसके स्टेटस अपडेट की पूरी जानकारी उन्हें मिले।

CM Dhami Launched Corruption Free App

व्यापक प्रचार प्रसार के भी दिए निर्देश : 

CM Dhami Launched Corruption Free App : बता दें इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने सतर्कता विभाग के दो इन्सपेक्टर को विवेचना करने के लिए टेबलेट भी प्रदान किये। साथ ही मुख्यमंत्री ने निदेशक सतर्कता को निर्देश दिये कि भ्रष्टाचार मुक्त उत्तराखंड एप 1064 का व्यापक स्तर पर प्रचार प्रसार किया जाए ताकि आमजन को इस एप की पूरी जानकारी मिल सके।

CM Dhami Launched Corruption Free App

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय ध्वज के अपमान पर साइकिल स्टोर का मालिक गिरफ्तार

Leave a Reply

Your email address will not be published.