Demand From MLA Dilip Rawat

Demand From MLA Dilip Rawat : रॉयल्टी की प्रक्रिया पर ठेकेदार संगठन ने विधायक दिलीप रावत से की मांग

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल पौड़ी गढ़वाल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Demand From MLA Dilip Rawat  :पौड़ी में ठेकेदार संगठन ने रॉयल्टी की प्रक्रिया पहले की भांति रखने की मांग की है, ठेकेदार संगठन का कहना है कि सरकार द्वारा जारी नए शासनादेश में जिक्र किया गया है कि जिलाधिकारी द्वारा गठित समीति से चुगान पट्टो को स्वीकृत कराकर निर्माण कार्य को अंजाम देना होगा।

Demand From MLA Dilip Rawat : 

Demand From MLA Dilip Rawat

पंजीकरण प्रक्रिया पर मांग : 

ठेकेदार संगठन का कहना है कि इस जटिल प्रक्रिया में काफी हमें लगता है जैसे निर्माण कार्य प्रभावित होते हैं और निर्माण कार्य समय पर पूरे नहीं हो पाएंगे। उन्होंने रॉयल्टी की प्रक्रिया पूरी बात रखने की मांग की है। ठेकेदार संगठन ने लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत से भी मुलाकात कर अपनी मांगों को रखा ठेकेदार संगठन में यह भी मांग की है

Demand From MLA Dilip Rawat : 

Demand From MLA Dilip Rawat

कि ठेकेदारों की नवीनीकरण और पंजीकरण प्रक्रिया को पूर्व की भांति ही रखा जाए ,साथ ही कई बेरोजगार ठेकेदारी की ओर कदम बढ़ा रहे हैं। लेकिन सरकार द्वारा जारी नए शासनादेश उनके समक्ष कई चुनौतियां पेश कर रहे हैं।

Demand From MLA Dilip Rawat : ठेकेदारों ने कहा है कि शासनादेश में हो रहे बदलाव के कारण कई चुनौतियों से उनको को दो-चार होना पड़ रहा है। वहीं लैंसडाउन विधायक दिलीप रावत ने ठेकेदार संगठन को आश्वासन दिया है कि वे उनकी मांगों को मुख्यमंत्री तक लेकर जाएंगे जिससे ठेकेदारों की समस्या का निवारण हो सके।

Demand From MLA Dilip Rawat

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में कोरोना के बढ़े मामले, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की गाइडलाइन

Leave a Reply

Your email address will not be published.