Draupadi Murmu 1st Woman President

Draupadi Murmu 1st Woman President : द्रौपदी मुर्मू बनी देश की पहली महिला आदिवासी राष्ट्रपति, मनाया गया जश्न

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Draupadi Murmu 1st Woman President : एनडीए प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति पद पर हुए चुनाव में भारी मतों से विजई होने पर भाजपाइयों में खुशी की लहर है और पूरे देश में जश्न का माहौल दिखाई दे रहा है साथ ही उन्हें पीएम मोदी, सभी राज्यों के मुख्यमंत्री के साथ ही विपक्ष से मिल रही बधाई। वहीं द्रौपदी मुर्मू के गांव में भी जश्न मनाया गया।

Draupadi Murmu 1st Woman President :

Draupadi Murmu 1st Woman President

जश्न का माहौल : 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राष्ट्रपति पद की जीत पर द्रौपदी मुर्मू को बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा है कि मैं उनको बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं साथ ही आदिवासी और जनजाति क्षेत्रों से आती हैं और उनके राष्ट्रपति बनने से निश्चित रूप से एक बड़े वर्ग और समाज में देश के लोकतंत्र पर देश के संविधान पर आस्था और मजबूत होगी। जीत के इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ता ने जश्न के साथ ही मिष्ठान वितरित कर खुशी जाहीर की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, अमित शाह जिंदाबाद के नारे लगाकर राष्ट्रपति पद पर द्रौपदी मुर्मू के विजय होने का जश्न मनाया।

Draupadi Murmu 1st Woman President

Draupadi Murmu 1st Woman President : इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में एक आदिवासी महिला को राष्ट्रपति पद पर सुशोभित किया है साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का जिस प्रकार से सम्मान किया जा रहा है, वह अपने आप में गर्व महसूस करने वाला है।

Draupadi Murmu 1st Woman President

ये भी पढ़ें : सोनिया गांधी के ईडी की पूछताछ के विरोध में सड़कों पर उतरी कांग्रेस, किया प्रदर्शन

Leave a Reply

Your email address will not be published.