Ganesh Joshi In Delhi

Ganesh Joshi In Delhi : रक्षा मंत्री से मिले सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी, विकास कार्यों के लिए बजट का किया अनुरोध

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून पर्यटन राजकाज राजनीति
News Uttarakhand

Ganesh Joshi In Delhi : प्रदेश के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भेंट कर उत्तराखण्ड के 9 छावनी परिषदों में अवस्थापना विकास के कार्यों के लिए बजट जारी करने का अनुरोध किया।

 

Ganesh Joshi In Delhi

Ganesh Joshi In Delhi : सीमावर्ती क्षेत्र का करेंगे दौरा

रविवार को नई दिल्ली स्थित रक्षा मंत्री आवास में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात के दौरान सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने केन्द्रीय मंत्री से देहरादून स्थित आईएमए में लगभग 50 करोड़ की लागत से निर्मित अंडरपास निर्माण के कार्य का लोकार्पण करने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि भारतीय सैन्य अकादमी में बने इन अंडरपासों के कारण मुख्य मार्ग पर जाम की स्थिति से छुटकारा मिल गया है। इसके लिए मंत्री ने रक्षा मंत्री का आभार प्रकट किया।

Ganesh Joshi In Delhi

Ganesh Joshi In Delhi : छावनी परिषदों के विकास के लिए मंत्री ने अनुरोध किया कि सड़कों, पेयजल योजनाओं एवं ठोस अवशिष्ट प्रबंधन में सुधार के लिए बजट जारी किया जाना अति आवश्यक है। मुलाकात के बाद मंत्री ने बताया कि जल्द ही रक्षा मंत्री उत्तराखण्ड के सीमावर्ती क्षेत्र का भी दौरा करेंगे। उन्होंने सीएसडी कैंटीनों में पूर्व सैनिकों के लिए बढ़ाई गयी सुविधाओं के लिए भी रक्षा मंत्री का आभार प्रकट किया।

 

Ganesh Joshi In Delhi

 

ये भी पढ़ें : रिटायर कर्मचारी से पति-पत्नी ने मांगी रंगदारी, पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published.