Illegal Smuggling Of 9 Turtles

Illegal Smuggling Of 9 Turtles : दुर्लभ प्रजाति के 9 कछुओं की अवैध तस्करी, एक आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड उधमसिंह नगर क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Illegal Smuggling Of 9 Turtles : बाजपुर से दुर्लभ प्रजाति के कछुओं के अवैध तस्करी को लेकर खबर सामने आ रही है। जहां 9 कछुओं के साथ पुलिस ने एक आरोपी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे न्यायालय भेज दिया है।

Illegal Smuggling Of 9 Turtles :

Illegal Smuggling Of 9 Turtles

अवैध तस्करी पर रोक : 

पुलिस ने सुल्तानपुर पट्टी चौकी एक युवक को दुर्लभ प्रजाति के 9 कछुओं के साथ गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस उच्चाधिकारियों के निर्देश पर अवैध तस्करी पर रोक लगाने को लेकर पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक युवक दुर्लभ प्रजाति के कछुओं की तस्करी करने के लिए जा रहा है और पुलिस ने बाजार घाट के समीप एक युवक को दुर्लभ प्रजाति के 9 कछुओं के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम अरुण बताया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है।

Illegal Smuggling Of 9 Turtles

Illegal Smuggling Of 9 Turtles : मामले पर सीओ वंदना वर्मा ने बताया कि अवैध तस्करी पर रोक लगाने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। जिसके चलते पुलिस ने दुर्लभ प्रजाति के नौ कछुओं के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

Illegal Smuggling Of 9 Turtles

ये भी पढ़ें : कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने खनन पटल पर की छापामारी , नोटिस जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.