Important Meeting Of BJP

Important Meeting Of BJP : मतगणना की तैयारियों को लेकर बीजेपी की अहम बैठक, कई नेता करेंगे शिरकत

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Important Meeting Of BJP : उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी ने 10 मार्च की चुनाव मतगणना को लेकर तैयारी शुरू कर दी हैं। इसी को लेकर 7 मार्च को पार्टी की बैठक आयोजित की गई है। जिसमें प्रदेश चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी शिरकत करेंगे। इसके अलावा इस बैठक में सभी सांसद, प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, विधानसभा प्रत्याशी एवं विधानसभा प्रभारियों शामिल होंगे।

Important Meeting Of BJP

बनाई जाएगी रणनीति :

Important Meeting Of BJP : मिशन 2022 की मतगणना में भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं की भूमिका तय करने के लिए 7 मार्च को एक महत्वपूर्ण बैठक बुलाई गई है। बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता विनय गोयल ने बताया कि 7 मार्च को 11 बजे होटल पैसिफिक में 10 मार्च को होने वाली मतगणना की तैयारी को लेकर बैठक होगी। आगामी बैठक को पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी संबोधित करेंगे। तो वहीं बैठक में मतगणना की तैयारियों की रणनीति बनाने के साथ ही मंथन भी किया जाएगा।

Important Meeting Of BJP : 

Important Meeting Of BJP

सात मार्च को बैठक : 

पार्टी ने सुभाष रोड स्थित एक होटल में सात मार्च को एक बैठक रखी है। यह बैठक सुबह 11 बजे शुरू होगी। बैठक में मतगणना को लेकर रणनीति बनाई जाएगी। प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री के अलावा इसमें सभी सांसद, प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, विधानसभा प्रत्याशी व सभी विधानसभा प्रभारी शामिल होंगे।

Important Meeting Of BJP

ये भी पढ़ें : हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर गेठी के गुटकों का लिया स्वाद, बताएं फायदे

Leave a Reply

Your email address will not be published.