Preparations For Counting Of Votes

Preparations For Counting Of Votes : मतगणना की तैयारियों में जुटा पौड़ी पुलिस प्रशासन, 300 से अधिक कार्मिकों की लगी ड्यूटी

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं पर्यटन पौड़ी गढ़वाल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Preparations For Counting Of Votes : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव के वोटों की मतगणना 10 मार्च को होनी है जिसको लेकर अब निर्वाचन आयोग ने भी तैयारियां तेज कर दी हैं। तो उधर पौड़ी में निर्वाचन विभाग और पुलिस महकमा भी मतगणना को लेकर तैयारियों में जुट गया है। सुरक्षा व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए मतगणना स्थल पर 300 से अधिक कार्मिकों की ड्यूटी लगाई जाएंगी।

Preparations For Counting Of Votes

 

10 मार्च को होनी है मतगणना : 

Preparations For Counting Of Votes : 10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर मंडल मुख्यालय पौड़ी में निर्वाचन विभाग और पुलिस महकमा तैयारियों में जुटा है। जनपद की 6 विधानसभा सीटों के लिए राजकीय इंटर कॉलेज में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होने वाली काउंटिग के लिए मतगणना स्थल पर सीसीटीवी के साथ 3 लेयर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है।

Preparations For Counting Of Votes : 

Preparations For Counting Of Votes

सभी विधानसभा सीटों के लिए जीआईसी पौड़ी में सर्वप्रथम 16 हजार से अधिक पोस्टल बैलेटों के साथ ईटीपीबीएस मतपत्रों और फिर ईवीएम मशीनों की टेबलवार मतगणना की जाएगी जिसके लिए 300 से अधिक कार्मिकों की ड्यूटी लगाई जाएंगी जिससे कि कोई भी समस्या ना हो सकें। पौड़ी डीएम विजय कुमार जोगदंडे ने जानकारी देते हुए बताया कि मतगणना स्थल के बाहर कड़ी सुरक्षा के लिए आइटीबीपी पीएससी और रेगुलर पुलिस की तैनाती की गई है।

Preparations For Counting Of Votes

ये भी पढ़ें : मतगणना की तैयारियों को लेकर बीजेपी की अहम बैठक, कई नेता करेंगे शिरकत

Leave a Reply

Your email address will not be published.