Harda VS CM Dhami

Harda VS CM Dhami : हरदा और सीएम धामी आमने सामने, एक दूसरे पर छोड़े जुबानी तीर

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल देहरादून मिशन २०२२ राजकाज
News Uttarakhand

Harda VS CM Dhami : विधानसभा चुनाव का दिन तय हो गया है और अब नेताओं में जुबानी जंग का सिलसिला भी शुरू हो गया है इसी क्रम में जहां पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सरकार पर आचार संहिता के उलंघन का आरोप लगाया है तो वहीं सीएम पुष्कर ने भी हरीश रावत पर सीधा निशाना साधा है।

Harda VS CM Dhami

आचार संहित में नियुक्तियों पर हरदा ने उठाए सवाल : 

Harda VS CM Dhami : उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव की तारीख के एलान के बाद अब नेताओं में जुबानी जंग भी तेज़ हो गई है। इस जंग में जहां कांग्रेस के खेमे से पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मोर्चा संभाला है तो वहीं भाजपा के खेमे से खुद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मैदान में उतर गए हैं। जुबानी जंग की शुरूआत हरदा ने करते हुए आचार संहिता के दौरान हो रही नियुक्तियों पर सवाल उठाए। हरदा ने​ कहा कि सरकार चुनाव आयोग के आदेशों का उलंघन करने के ​साथ ही आचार संहिता के नियमों को ताक पर रखकर बैक डोर से भर्ती कर रही है। जो विधानसभा जैसी संस्था संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों के पदों का अवमूल्यन है।

Harda VS CM Dhami : 

Harda VS CM Dhami

कांग्रेस के पास नहीं बचा कोई चुनावी मुद्दा : 

Harda VS CM Dhami : वहीं हरदा के आरोपों का तीखा जवाब देते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि शिक्षकों के हजारों तबादले नहीं किए गए हैं कुछ जरूरतमंद लोगों के तबादले किए गए हैं कांग्रेस बातों को उछाल रही है क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है। सीएम पुष्कर यहीं नहीं रूके उन्होंने हरदा पर व्यक्तिगत हमला बोलते हुए कहा कि उत्तराखंड और कोदे झंगोरे की बात करने वाले उत्तराखंड राज्य के विरोधी रहे हैं अपने सत्ता काल में उन्होंने एक भी ऐसा काम नहीं किया जिससे राज्य का विकास हुआ हो।

Harda VS CM Dhami

ये भी पढ़ें : धारचूला में बर्फबारी के बीच फंसे पर्यटक, SDRF ने किया रेस्क्यू

Leave a Reply

Your email address will not be published.