Kotabagh-Patakot Link Road Inaugurated

Kotabagh-Patakot Link Road Inaugurated : कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत की मेहनत लाई रंग, कोटाबाग-पाटकोट संपर्क मार्ग का बेटे विकास भगत ने किया उद्घाटन

उत्तराखंड नैनीताल
News Uttarakhand

Kotabagh-Patakot Link Road Inaugurated : कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत की कोटाबाग-पाटकोट संपर्क मार्ग को जोड़ने की मुराद आखिरकार पूरी हुई। दरअसल काठगोदाम पाटकोट संपर्क मार्ग को जोड़ने के लिए लंबे समय से कार्य चल रहा था जो अब पूरा हो चुका है और आज कालाढूंगी की जनता को सौगात देते हुए इस संपर्क मार्ग का उद्घाटन कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत के बेटे व वरिष्ठ भाजपा नेता विकास भगत द्वारा किया गया। इस मौके पर भाजपा के कई बड़े नेताओं समेत स्थानीय जनता ने तालियों की गड़गड़ाहट के साथ विधायक बंशीधर भगत व विकास भगत का आभार व्यक्त किया।

Kotabagh-Patakot Link Road Inaugurated

Kotabagh-Patakot Link Road Inaugurated : जनता ने किया धन्यवाद अदा

विधायक बंशीधर भगत के अथक प्रयासों से आखिरकार कोटाबाग-पाटकोट संपर्क मार्ग का कार्य पूरा हुआ, जिसका आज भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विकास भगत द्वारा उद्घाटन किया गया। बता दें कि इस मार्ग से पहले पाटकोट- कोटाबाग पहुंचने के लिए 50 किलोमीटर तक की दूरी तय करनी पड़ती थी जो अब इस मार्ग के बनने से केवल 7 किलोमीटर ही रह गई है।

Kotabagh-Patakot Link Road Inaugurated

ऐसे में संपर्क मार्ग बनने को लेकर स्थानीय लोगों ने बंशीधर भगत व विकास भगत का धन्यवाद अदा किया और कहा कि कालाढूंगी विधायक की जनता को यह सौगात हमेशा के लिए इतिहास के पन्नों में कैद हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.