Lance Nayak Santosh Panyuli

Lance Nayak Santosh Panyuli : लांस नायक के नाम से होगा निवाल गांव का हाईस्कूल

देवभूमि पोलखोल देहरादून विशेष
News Uttarakhand

Lance Nayak Santosh Panyuli : सड़क दुर्घटना में लांस नायक संतोष पैन्यूली वीरगति को प्राप्त हो गये। दून अस्पताल में सैनिक सम्मान के साथ संतोष पैन्यूली को श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर राज्य के सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने संतोष के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लांस नायक के पिता भागवत प्रसाद माता भागेश्वरी देवी और भाई कैलाश पैन्यूली को सांत्वना दी और कहा कि लांस नायक के मृत्यु के बाद औपचारिकताओं में हर संभव मदद कराएंगे।

Lance Nayak Santosh Panyuli :

Lance Nayak Santosh Panyuli

सैनिक कल्याण मंत्री कि घोषणा :

Lance Nayak Santosh Panyuli : इस मौके पर मंत्री गणेश जोशी ने लांस नायक संतोष पैन्यूली के नाम पर उनके गांव के स्कूल राजकीय हाईस्कूल निवाल गांव का नाम लांस नायक के नाम रखने तथा गांव में लांस नायक के सम्मान में एक द्वार बनाने की घोषणा की है। बता दें प्रेमनगर के आईएमए और पण्डितवाड़ी पुलिस चौकी के बीच 30 अक्टूबर की रात सड़क हादसे में लेह लद्दाख में तैनात लांस नायक संतोष प्रसाद पैन्यूली की मौत हो गई थी।

Lance Nayak Santosh Panyuli : संतोष अपनी छुट्टी काटने के बाद ड्यूटी पर वापसी के लिए आईएसबीटी में टिकट बुक कराने जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ्तार डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इसमें संतोष और उनके मौसेरे भाई अभिषेक भट्ट की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें : दिवाली पर सजा नैनीताल का कैंडिल बाजार

Leave a Reply

Your email address will not be published.