Ministers In Charge Of Districts

Ministers In Charge Of Districts : मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जिलों के प्रभारी मंत्री किए नियुक्त

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल मिशन २०२२ राजकाज विशेष शख्सियत
News Uttarakhand

Ministers In Charge Of Districts : उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलों के प्रभारी मंत्री नियुक्त कर दिए हैं और अब जल्द ही जिला योजना की बैठक की जाएंगी। सीएम धामी ने सभी जिलों के लिए प्रभारी मंत्री नियुक्त करने के बाद नियोजन सचिव ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं।

Ministers In Charge Of Districts : 

Ministers In Charge Of Districts

आदेश जारी : 

दरअसल प्रदेश में नई सरकार के गठन के बाद जिला योजना की बैठकें और जिला योजना का बजट में खर्च नहीं हो पाया था। इसके मद्देनजर अब जिलों के प्रभारी मंत्री नियुक्त किए जा चुके हैं। शासन से नियोजन सचिव ने सभी प्रभारी मंत्रियों के आदेश जारी कर दिए हैं अब जिला योजना की बैठक हो पाएगी और जल्द ही योजना के तहत काम भी शुरू हो जाएंगे।

Ministers In Charge Of Districts : 

Ministers In Charge Of Districts

मंत्रियों को मिले यह जिले : 

सतपाल महाराज को हरिद्वार का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया है। तो प्रेमचंद्र अग्रवाल को उत्तरकाशी और टिहरी की जिम्मेदारी मिली है। वहीं गणेश जोशी को उधमसिंहनगर तो डॉ धन सिंह रावत को अल्मोड़ा और चमोली का प्रभारी मंत्री बनाया गया है। इसके साथ ही सुबोध उनियाल को देहरादून और रेखा आर्य को नैनीताल और चंपावत की जिम्मेदारी मिली है। इसके अलावा चंदन राम दास को पिथौरागढ़ और पौड़ी के साथ ही सौरभ बहुगुणा को रुद्रप्रयाग और बागेश्वर का प्रभारी मंत्री बनाया गया है।

Ministers In Charge Of Districts

ये भी पढ़ें : सीएयू सचिव के साथ 7 सदस्यों पर मुकदमा , मारपीट का आरोप

Leave a Reply

Your email address will not be published.