Police Arrested Man

Police Arrested Man : तमंचे के साथ युवक ने की सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड़, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तराखंड क्राइम राजनीति हरिद्वार
News Uttarakhand

Police Arrested Man : हरिद्वार में बढ़ते अपराध पर रोकथाम के लिए पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर भी नज़रे बनाए हुए है। इसी क्रम में पुलिस ने तमंचे के साथ सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड़ करने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है।

 

Police Arrested Man

Police Arrested Man : जेल भेजने की तैयारी

पुलिस को सूचना मिली थी कि बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूताना गांव का रहने वाला रहमान पिछले कुछ दिनों से एक तमंचे को लेकर घूम रहा है। इतना ही नहीं यह इस तमंचे के साथ फोटो खिंचवा कर उसे वायरल भी कर रहा था हाल ही में आरोपी युवक ने इस तमंचे को एक युवक की गर्दन पर लगाकर फोटो खिंचाई और उसे अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड कर दिया था जिसके बाद से ही बहादराबाद थाना पुलिस इस आरोपी की तलाश में जुट गई। सूचना के आधार पर आरोपी को पुलिस ने धर दबोचा साथ ही उसकी निशानदेही पर पुलिस ने तमंचा भी बरामद कर लिया है।

Police Arrested Man

Police Arrested Man : मामले में एसपी क्राइम रेखा यादव का कहना है पुलिस द्वारा सोशल मीडिया पर मॉनिटरिंग की जा रही है और उसमें देखा जा रहा है कि कुछ लोगों द्वारा शहर में भय व्याप्त करने के लिए हत्यारों के साथ फोटो डाली जा रही है पुलिस द्वारा लगातार ऐसे मामलों में कार्रवाई की जा रही है और इसी क्रम में बहादराबाद थाना क्षेत्र के बढ़ेडी राजपूताना गांव के रहने वाले रहमान को गिरफ्तार किया गया उसके पास से तमंचा भी बरामद हुआ है। फिलहाल युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

 

Police Arrested Man

ये भी पढ़ें : केदारनाथ आपदा में अनाथ हुए बच्चों से मिले मंत्री सतपाल, मदद के लिए दिए ढाई लाख रुपए

Leave a Reply

Your email address will not be published.