Police Filed Fir In Protesters

Police Filed Fir In Protesters : पुलिस प्रशासन से नाराज बेरोजगार, धरना दे रहे युवाओं पर मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून राजकाज राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Police Filed Fir In Protesters : देहरादून में भर्ती घोटालों के खिलाफ बेरोजगारों का आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपनी मांगों को लेकर बेरोजगार युवा बीते कई दिनों से देहरादून में डटे हुए है। तो वहीं प्रदर्शन करने वाले युवाओं के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज करना शुरू कर दिया है। शहीद स्मारक पर प्रदर्शन करने वाले युवाओं पर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

 

Police Filed Fir In Protesters

Police Filed Fir In Protesters : धारा-144 का नहीं हो रहा पालन

बीते कई दिनों से भर्ती परीक्षा केस लीक को लेकर आंदोलन कर रहे युवाओं को जहां राजनीतिक दलों के नेता समर्थन कर रहे है। तो वहीं पुलिस की कार्रवाई से युवा काफी नाराज दिख रहे ​है। कोतवाली पुलिस ने कचहरी परिसर स्थित शहीद स्मारक पर प्रदर्शन करने वाले युवाओं पर मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का आरोप है कि धारा-144 लागू होने के बावजूद आंदोलित युवा धरना दे रहे हैं।

Police Filed Fir In Protesters

बता दें की बेरोजगार संघ से जुड़े युवाओं ने आठ और नौ जनवरी को गांधी पार्क के बाहर धरना-प्रदर्शन किया। जबकि 10 जनवरी से ये युवा शहीद स्मारक पर धरना दे रहे हैं। इतना ही नहीं शहीद स्मारक के बाद युवा जिला कोर्ट परिसर गेट पर भी धरने पर बैठ गए। ऐसे में पुलिस ने अब तक करीब चार हजार युवाओं पर केस दर्ज किए है।

 

Police Filed Fir In Protesters

 

ये भी पढ़ें : खनन माफियाओं ने वन विभाग की टीम पर किया जानलेवा हमला, पथराव कर टीम को लौटाया वापस

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.