Mafia Attacked Forest Department Team

Mafia Attacked Forest Department Team : खनन माफियाओं ने वन विभाग की टीम पर किया जानलेवा हमला, पथराव कर टीम को लौटाया वापस

उत्तराखंड क्राइम गढ़वाल/कुमाऊं नैनीताल राजकाज राजनीति हेल्थ बुलेटिन
News Uttarakhand

Mafia Attacked Forest Department Team : रामनगर में खनन माफियाओं की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां कोसी नदी में अवैध खनन को रोकने गई वन विभाग की टीम पर कुछ खनन माफियाओं ने पत्थरबाजी कर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमला इतना जोरदार था कि वन विभाग की टीम को बमुश्किल अपनी जान बचाकर उल्टे पांव भागना पड़ा। फिलहाल आरोपी खनन माफियाओं के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

 

Mafia Attacked Forest Department Team

Mafia Attacked Forest Department Team : कब्जे में लिए गए वाहन भी छुड़ाए

रामनगर की कोसी नदी में खनन माफियाओं को खनन करने से रोकना वन विभाग की टीम को भारी पड़ गया। दरअसल अवैध खनन को रोकने के लिए गई वन विभाग की टीम पर खनन माफियाओं द्वारा दबंगई दिखाते हुए जमकर पथराव किया गया। इतना ही नहीं खनन माफियाओं ने वन विभाग द्वारा कब्जे में लिए गए अवैध खनन में लिप्त वाहनों को भी जबरन छुड़ा लिया गया।

Mafia Attacked Forest Department Team

वहीं अपने ऊपर होते इस जानलेवा हमले से खुद को बचाने के लिए वन विभाग की टीम को उल्टे पैर जान बचाकर भागना पड़ा और खनन माफिया भी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

Mafia Attacked Forest Department Team

 

ये भी पढ़ें : नशे में धुत दामाद ने की सास की हत्या, शव के पास बैठा रहा आरोपी

Leave a Reply

Your email address will not be published.