Swachh Sujal Shakti Samman

Swachh Sujal Shakti Samman : दो महिला सरपंचों का मिलेगा सम्मान, स्वच्छ सुजल शक्ति के लिए चयन

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देहरादून बागेश्वर राजकाज राजनीति लाइफस्टाइल
News Uttarakhand

Swachh Sujal Shakti Samman : अपने गांवों को ओडीएफ प्लस मॉडल बनाने की दिशा में उत्कृष्ट कार्य करने पर उत्तराखंड की दो महिला सरपंचों को सम्मान मिलने जा रहा है। भारत सरकार के जल शक्ति मंत्रालय द्वारा स्वच्छ सुजल शक्ति सम्मान 2023 के लिए बागेश्वर की कविता देवी और देहरादून की निकिता चौहान का चयन किया गया है। वहीं दोनों महिला सरपंचों को इस सम्मान मिलने के लिए सीएम धामी ने बधाई दी है।

Swachh Sujal Shakti Samman

 

Swachh Sujal Shakti Samman : सीएम धामी ने दी बधाई

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने स्वच्छ सुजल शक्ति सम्मान 2023 के लिए बागेश्वर की कविता देवी और देहरादून की निकिता चौहान का चयन होने पर उन्हें बधाई दी है। सीएम धामी का कहना है कि हमारे राज्य की महिला सरपंचों को सम्मान मिलना प्रदेशवासियों के लिए गौरव की बात है।

Swachh Sujal Shakti Samman

Swachh Sujal Shakti Samman : उन्होंने कहा कि यह सम्मान उत्तराखंड में जमीनी स्तर पर महिला नेतृत्व के असाधारण योगदान का सम्मान है और यह सम्मान उन सभी लोगों को प्रेरित करने में अहम भूमिका निभाएगा जो अपने गांवों को स्वच्छ बनाने के साथ ही गांवों में जल संरक्षण के लिए कार्य कर रहे हैं।

 

Swachh Sujal Shakti Samman

 

ये भी पढ़ें : केदारनाथ के बाद अब बद्रीनाथ में भी हो रहा ये काम, ब्लैक माकेर्टिंग को रोकने के लिए भी उठाए जा रहे प्रभावी कदम

Leave a Reply

Your email address will not be published.