Sumit Hridayesh Filled Nomination

Sumit Hridayesh Filled Nomination : मॉं की फोटो के संग सुमित हृदयेश ने भरा नामांकन, कहा— मॉं के अधूरे सपनों को करूंगा पूरा

उत्तराखंड गढ़वाल/कुमाऊं देवभूमि पोलखोल नैनीताल मिशन २०२२ राजकाज विशेष
News Uttarakhand

Sumit Hridayesh Filled Nomination : चुनावी संग्राम में अपनी मॉं के अधूरे सपनों को पूरा करने के लिए उतरे सुमित हृदयेश ने आज हल्द्वानी सीट के लिए नामांकन पत्र भर दिया है। सुमित नामांकन भरने के लिए अपनी मॉं इंदिरा हृदयेश की फोटो लेकर पहुंचे इस दौरान उनके साथ कांग्रेसी नेता यशपाल आर्य सहित कई नेता मौजूद रहे।

Sumit Hridayesh Filled Nomination

मॉं को विकास की देवी के नाम से जानते थे हल्द्वानीवासी— सुमित :

Sumit Hridayesh Filled Nomination : इस मौके पर सुमित हृदयेश ने कहा कि मैं अपनी माताजी की फोटो को इसलिए साथ लाया हूं क्योंकि उन्होंने हल्द्वानी का विकास किया और हल्द्वानी वाले उनको विकास की देवी के नाम से जानते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी मॉं जब विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन भरती थी तो मुझे साथ लेकर जाती थी और आज मेरी मॉं मेरे साथ नहीं है लेकिन उनका आर्शीवाद प्राप्त करने के लिए मैं उनकी तस्वीर को साथ लेकर आया हूं।

Sumit Hridayesh Filled Nomination :

Sumit Hridayesh Filled Nomination

हल्द्वानीवासियों का भरपूर मिल रहा सहयोग : 

Sumit Hridayesh Filled Nomination  : सुमित हृदयेश ने कहा कि जनता का आशीर्वाद मुझे लगातार मिल रहा है और उसी के बूते पर इस बार चुनाव में फतह हांसिल जरूर करूंगा। वहीं नामांकन के दौरान सुमित हृदयेश के साथ पहुंची उनकी पत्नी ने कहा कि आज मेरी सास का ही आशीर्वाद है जो मेरे पति को कांग्रेस के द्वारा टिकट दिया गया है और मैं सभी से अपील करती हूं कि जिस प्रकार से मेरी सास ने हल्द्वानी का विकास किया और हल्द्वानी वासियों का प्यार उनको मिलता रहा है वह लोग मेरे पति को भी अपना आशीर्वाद दें।

Sumit Hridayesh Filled Nomination

ये भी पढ़ें : हल्द्वानी की हॉट सीट पाने के लिए सुमित जोगेन्द्र की जंग, कौन बनेगा बादशाह, क्या हैं समीकरण!

Leave a Reply

Your email address will not be published.